थानाध्यक्ष रणधीर बोले, अब पहले जैसी बात कहां? नया जमाना कम्युनिटी पुलिसिंग का है

February 14, 2019 4:59 pm0 commentsViews: 186

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। मुकामी थाने से लगातार आ रही स्थानांतरण की ख़बरों के बीच एक बार फिर शोहरतगढ़ थाने के सब इंस्पेक्टर शिवाजी राव का बस्ती जनपद के लिए ट्रांसफर हो गया है । सिद्धार्थ नगर जनपद में उनका तीन वर्षों का कार्यकाल पूर्ण हो चुका है । विदाई के समय इंस्पेक्टर रणधीर कुमार मिश्रा ने दी शुभकामनाएं और  साथ ही कहा कि शिवाजी राव का एक साल का कार्यकाल इस थाने पर रहा, जो बेहद प्रशंसनीय है।  ।

इस अवसर पर उन्होंले कहा कि नए थानाध्यक्ष को सबसे पहले अपनी टीम को फेस करना पड़ता है। खेसरहा में हम सब साथ रहे। अब पहले जैसी पुलिस नहीं रही है  अब कम्युनिटी पोलिसिंग की जरूरत है इसके दम पर ही जनता की अधिक से अधिक समस्याओं का निपटारा किया जा सकता है। सिद्धार्थ नगर जनपद में तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर इनको बस्ती जनपद के लिए स्थानांतरण किया गया है। वे बड़ी जिम्मेदारी से अपने कर्तव्यों व जिम्मेदारी के प्रति करते थे, इनकी कमी हमेशा खलेगी।

इसके साथ ही शिवाजी राव ने सभी पुलिस कर्मियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि रणधीर कुमार मिश्रा के साथ कार्य करते हुए बहुत कुछ सीखने को मिला, मुखिया की तरह समय समय पर इन्होंने मार्गदर्शन दिया। इसके साथ ही  एस एस बी के 43 वीं वाहिनी के इंस्पेक्टर राजेंद्र मोहन ,एस आई विक्रम अजीत राय, एस.आई. गौरी शुक्ला , एस. आई. प्रजापति, एस.आई. जीवन त्रिपाठी, एस आई पप्पू कुमार, एस आई अनुज यादव, सहित सभी पुलिस कर्मियों ने माल्यार्पण कर बधाई देते हुए उनके कार्यो की तारीफ की ।

 

(179)

Leave a Reply