शर्मनाक कत्लः दम तोड़ती बीबी ने पानी मांगा तो शौहर ने पेशाब पिला दिया

March 6, 2018 6:28 pm0 commentsViews: 1823

नजीर मलिक

शोहरतगढ, सिद्धार्थनगर। क्या आप सोंच सकते हैं कि कोई शौहर अपनी बीबी का कत्ल करे और  दम तोडती बीबी के पानी मांगने पर उसे अपना पेशाब पिला दे। मगर सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़  थाना के  ग्राम पंचायत बगहवा के टोला मधवापुर में ऐसा ही वाकया हुआ है। गांव क  एक दरिंदे शौहर ने अपनी बीबी को दिनदहाडे पहले चाकू से गोदा, फिर दम तोडती पत्नी के पानी मांगने पर उसने पेशाब तक पिला दिया और फरार हो गया। इस हैवानियत भरे कत्ल की  खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को कब्जे में ले लिया है। इस शर्मनाक हत्याकांड से गांव में सनसनी मची हुई है। घटना आज मंगलवार सुबह 6 बजे की है। हत्या की वजह का खुलासा नही हो सका है।

   बताते हैं कि शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र से मात्र सात किमी दूरी पर स्थित मधवापुर में मंगलवार सुबह छह बजे कयूमुद्दीन उर्फ कयूम ने अपनी पत्नी सालेहा (28) को अपने पास बुलाया। सालेहा के आते ही कयूमुद्दीन उस पर छूरे से ताबड़तोड़ वार करने लगा। बताते हैं कि सालेहा जान बचाकर घर से बाहर भागी। इस दौरान कयूमुद्दीन ने दौड़ा कर सालेहा को पकड़ लिया और छूरे से वार करता रहा।

गांव वालो के  मुताबिक घायल सालेहा के चिल्लाने पर वहां कुछ औरतें आ गईं। उनके मुताबिक  घायल सालेहा के पानी मांगने पर कयूमुद्दीन ने उसे पेशाब पिला दिया। शौहर की बीबी से यह हैवानियत देखकर गांव की एक महिला को बरदाश्त नहीं हुआ।  उसने  खुद की जान खतरे में डाल कर दम तोड़ती सालेहा को पानी पिलाया। जिसके तुरंत बाद सालिहा के प्राण पखेरु उड गए और वह चिर निंद्रा में लीन हो गई। उसके पश्चात उसका पति व घर वाले फरार हो गए।

ग्रामीणों की सूचना पर पीआरवी 1500 के हेड कांस्टेबल गंगा प्रसाद उपाध्याय, कांस्टेबल जितेंद्र कुमार, चालक हरिनरायन पांडेय समेत एसओ अरविंद कुमार मिश्र अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच कर तफ्तीश की। पुलिस ने घटनास्थल से सौ कदम दूर कब्रिस्तान के चाहरदीवारी के अंदर से चाकू भी बरामद कर लिया। मृतका के शव का पंचनामा तैयार कर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतका के चाचा दीनुलहसन की तहरीर पर पति कयुमुद्दीन उर्फ कयूम व ससुर जैश मोहम्मद के उपर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

क्या वजह थी कत्ल की?

सालेहा को उसके शौहर ने जिस हैवानियत से कत्ल किया और दम तोड़ती बीबी को अपना पेशाब तक पिलाया, उससे पता चलता है कि यह कत्ल बेहद नफरत के माहौल में किया गया। मगर कत्ल की वजह क्या थी, शौहर के फरार होने से पता नही चल सका है, फिर भी वजह कोई गहरी रही होगी। गांव वाले भी इस बारे में कुछ नहीं बता रहे। खबर लिखने तक गांव दहशत में था। पुलिस अभियुक्त की तलाश में जुटी हुई थी।

 

 

(1689)

Leave a Reply