श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की बैठक में नये साल की रूपरेखा पर चर्चा

January 6, 2018 2:51 pm0 commentsViews: 90

अनीस खान

 

सिद्धार्थनगर । उप्र. श्रमजीवी पत्रकार यूनियन का मासिक बैठक जिला उद्यान पार्क में आयोजित की गयी। जिसमें यूनियन के प्रांतीय उपाध्यक्ष एसपी गौड़ ने संगठन की नये साल की रूपरेखा पेश करते हुए बताया कि देश में पत्रकार हितों की लड़ाई लड़ने वाला यही एकमात्र संगठन है। उन्होंने जल्द ही सिद्धार्थनर में संगठन के प्रांतीय अधवेशन का एलान भी किया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए एसपी. गौड़ ने कहा कि श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ग्रामीण क्षेत्रो और शहरी क्षेत्रो में उन पत्रकारो की संरक्षण सुरक्षा और उनके मान सम्मान गरिमा प्रतिष्ठा के लड़ाई लड़ने का कार्य करता है। जो असंगठित क्षेत्र के अन्तर्गत आते है। उन्होने कहा कि श्रमजीवी यूनियन पत्रकार संघ का एक व्यापक संगठन है। जो श्रमजीवी पत्रकारो के हक और अधिकार को लेकर हमेशा संघर्षरत रहता है। उन्होने लोगों से कहा कि जिले में संगठन को व्यापक एवं विस्तारित करें। और अधिक से अधिक लोगों को इसका सदस्य बनायें।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष वेद प्रकाश राहुल ने उपस्थित सभी श्रमजीवी  पत्रकारो का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि संगठन के निर्देशानुसार वे संगठन को मजबूत और गतिशील बनाने में अपनी महती भूमिका निभायेंगे। और उन्होने संगठन के पदाधिकारियो से सदस्यता अभियान चलाये जाने का आह्वान किया।

इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार नजीर मलिक, यशोदा श्रीवास्तव, बीपी त्रिपाठी, एमपी गोस्वामी, डा जावेद कमाल,  राजेश शर्मा, कैलाश नाथ दूबे,  सिंहेश ठाकुर, राकेश यादव, केपी सिंह, कौशल द्विवेदी, आलोक मिश्रा, प्रदीप वर्मा, अब्दुल रहीम, अंकित श्रीवास्तवए, सोनू वरूण सहित अन्य पत्रकार उपस्थित रहे।

 

(70)

Leave a Reply