चोरों ने टायलेट के जरिए घर में घुस कर तीन लाख के जेवर उड़ाये, इलाके में सनसनी

December 7, 2015 2:04 pm0 commentsViews: 230

नजीर मलिक

हाजी मुमताज के मकान के सामने जुटी भीड और अलमीरा के बिखरे सामान

हाजी मुमताज के मकान के सामने जुटी भीड और अलमीरा के बिखरे सामान

सिद्धार्थनगर। मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के ग्राम भैसाही में चोरों ने एक घर पर धावा बोला और तकरीबन 3 लाख रुपये के जेवर व नकदी ले कर फरार हो गये। रविवार रात चोरों ने शौचालय के रास्ते घटना को अंजाम दिया। घटना से इलाके में सनसनी छा गई है।

बताया जाता कि चोर दो से तीन बजे के बीच हाजी मुमताज अहमद के घर के शौचालय के रास्ते मकान की छत पर चढ़ गये। हाजी मुमताज घर के बाहर बरामदे में सोये थे। उनका लड़का अब्दुर्ररहमान घर के एक कमरे में सोया था।

चोरों ने अब्दुर्रहमान के कमरे की बाहर की सिटकनी बंद कर दी और मकान के हर मंजिल पर आराम से तलाशी ली। चोरों के हाथ 15 हजार नकद के अलावा सोने के टीेके, हार, अंगूठी और कई कीमती जेवर हाथ लगे। घटना के बाद वह पीछे का दरवाजा खोल कर फरार हो गये। परिजनों के मुताबिक तकरीबन तीन लाख का सामान चोरीें के हाथ लगा है।

बताते हैं कि आज सुबह 5.30 बजे अब्दुर्ररहमान की नींद खुली और वह बाहर निकलना चाहा तो कमरा बाहर से बंद मिला। फिर उसने पिता को आवाज देकर दरवाजा खुलवाया। उसके बाद चोरी की घटना का पता चला।

इस घटना की खबर पर मौके पर पूरे गांव की भीड़ जमा हो गई। थानाघ्यक्ष रामचंदर यादव भी मौके पर पहुंचे लेकिन चोरों का कोई सुराग न मिला। इस गांव में कुछ महीने पहले एक ही रात में चार घरों में चारियां हुई थीं। लेकिन उनका सुराग भी अब तक नहीं सका है।

(21)

Leave a Reply