भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सड़क पर उतरे सपाई, सरकार को जम कर कोसा

June 27, 2020 11:22 am0 commentsViews: 107

— वर्तमान सरकार में रोजमर्रा की वस्तुओं की कीेमतें आसमान पर- उग्रसेन सिंह

http://ugra-sen-ki-saaikil-yatra

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। बढ़ती मंहगाई, डीजल पेट्रोल के कीमतों में 17 दिन के अंदर 10 रुपये लीटर की बढ़ोत्तरी, शिक्षा व्यवस्था, स्वास्थ्य जैसे विषयों पर समाजवादी पार्टी नेता उग्रसेन सिंह ने आज पार्टी के आह्वान पर मंहगाई के विरुद्ध मोर्चा खोला। तहसील परिसर में कार्यकर्ता और जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब से भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई है तब से आम नागरिकों को जीने खाने के लिए बहुत दिक्कत बढ़ गई है।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज पूरा परिवार कमाता है तब जाकर दो जून की रोटी नसीब होती है, मंहगाई ने इस कदर आदमी को तोड़ कर रख दिया है। किसानों के डीजल का दाम आज पेअ्रोल से भी अधिक हो गया है। पेट्रोल, डीजल दोनों की अस्सी रुपये से अधिक पर बिक रहे हैं। आज युवकों के पास रोजगार नहीं है। मजदूरहरों से घर लौट आये हैं वह भी काम धंधा नहीं पा रहे। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। ऐसे में इस सरकार को नैतिकता के आधार परसत्ता से इस्तीफा दे देना चाहिए।

बताते चलें कि आज 302 विधान सभा शोहरतगढ़ में समाजवादी पार्टी का आह्वान पर्चा लेकर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए मास्क और सेनेटाइजर का उपयोग करते हुए पल्टादेवी मंदिर से साइकिल यात्रा का शुभारंभ करते हुए उग्रसेन प्रताप सिंह और उनके साथ पार्टी उपाध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी शोहरतगढ़ सपा विधान सभा अध्यक्ष हरिनारायन यादव, रामू यादव, राजेश सिंह, सतेंद्र सिंह, रामदयाल चौधरी, पिंटू श्रीवास्तव, बीडीसी सिकंदर यादव, खुर्शीद अहमद, अबू बकर खान, रामविलास, मो. रजा आदि सहित सैकड़ों लोग साथ मे रहे।  साइकिल मार्च के बाद तहसील परिसर में डीजल और पेट्रोल के दामो में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ एस डी एम शोहरतगढ़ को ज्ञापन दिया ।

(95)

Leave a Reply