मदरसा शिक्षकों ने हियुवा नेता सुभाष गुप्ता से मांगी मदद, मिला आश्वासन

September 29, 2018 6:00 pm0 commentsViews: 529

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़,सिद्धार्थनगर।  आल इंडिया मदरसा आधुनिकीकरण शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष कमाल अख्तर मेकरानी ने हियुवा पाटन मंडल प्रभारी सुभाष गुप्ता से मुलाकात कर मदरसा शिक्षकों की 10 सदस्यी टीम को शिक्षकों की समस्याओं को दूर कराने के लिए मुख्यमंत्री से मुलाकात कराने की मांग की है। हियुवा नेता ने इसका आश्वासन भी दिया है।

यहां नगर पंचायत सभागार में कमाल अख्तर मेकरानी ने देवीपाटन मंडल प्रभारी सुभाष गुप्ता से मिलकर मदरसा आधुनिक शिक्षकों की समस्याओं से अवगत कराते हुए कहा कि विगत तीन वर्षों से मानदेय न मिलने से लगभग 25000 मदरसा शिक्षकों की आर्थिक स्थिति इतनी बदतर हो गई है कि भुखमरी के कगार पर पहुँच गये हैं।इसके बावजूद मदरसा आधुनिक शिक्षक निरंतर शिक्षण कार्य कर रहे हैं और देश के बच्चों का भविष्य उज्जवल करने में पूरी तनमयता से लगे हुए हैं।

उन्होंने देवी पाटन मंडल प्रभारी के नेतृत्व में संघ की सदस्यी टीम  को मुख्यमंत्री से मुलाकात कराकर समस्याओं के निदान की मांग की।सुभाष गुप्ता ने मदरसा शिक्षकों का नेतृत्व करते हुए शीघ्र मुख्यमंत्रीसे मुलाकात कराने का आश्वासन दिया।इस दौरान फखरे आलम,मो०अशरफ अंसारी,मो०अफसर अंसारी, निजाम अंसारी,सुगरा जमाल,जावेद आलम,खुर्शीद आलम,शकील अहमद,सईद आलम आदि मदरसा शिक्षक मौजूद रहे।

 

 

(498)

Leave a Reply