विधायक का भतीजा बन कर रंगदारी करने वाले के खिलाफ खुद विधायक ने दी पुलिस को तहरीर

January 18, 2018 2:06 pm0 commentsViews: 1051

नजीर मलिक

राघवेन्द्र सिंह, विधायक डुमरियागंज

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज के हियुवा नेता और विधायक राघवेन्द्र सिंह का रिश्तेदार बता कर धौंस जमाने और रंगदारी करने वाले के खिलाफ स्वंय विधायक ने ही एफआईआर दर्ज करा दिया है। इससे क्षेत़् में उनकी सराहना हो रही है। घटना की डुमरियांगंज क्षेत्र में व्यापक चर्चा है।बताया जाता है

बताया है कि उच्चीकृत अस्पताल बेवा (डुमरियागंज) के क ने़त्र सहांयकएवं बेवा चौराहा निवासी  अतीकुर्रहमान राजू गारमेंट के बीच किसी मरीज को लेकर कुछ विवाद हो गया था। बात आई गई खत्म हो गई थी।म्रगर गत दिवस अचानक एक युवक ने अतीकुर्रहमान को धमकी भरा काल कर माहौल गर्म कर दिया।

फोन करने वाले ने अपना आप को डुमरियांगंज के विधायक राधवेन्द्र सिंह का भतीजा अतुल सिंह बताया और ने़त्र सहायक की ओर से अतीकुर्रहमान को जबरदस्त ढंग से हड़काया और अपशब्दों के साथ उन्हें बरबाद कर देने की धमकी दी।यह  काल फोन नम्बर ९६१६४५५७८६ नम्बर से की गयी थी। फोन करने वाले ने प्रसंगवश थानाध्यक्ष भवानीगंज और सीएमओ सिद्धार्थनगर को भी गाली दी।

बताया जाता है कि इस धमकी भरे फोन के बाद अतीकुर्रहमान फोन के आडियों के साथ आज विधायक राधवेन्द्र सिंह से मुलाकात की और पूरी बात बताई। यह आडियो सुन कर विधायक भी दंग रह गये। उन्होंने तत्काल थानाध्यक्ष डुमरियागंज को को लिखित तहरीर देकर दंडाम्त्मक कार्रवाई की अपेक्षा की।

समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नही हुआ था, मगर पुलिस ने उस युवक का नाम ट्रेस कर लिया था। वह युवक डुमरियागंज का ही बताया जाता है। फिलहाल विधायक के इस कार्य की सर्वत्र सराहना हो रही है। अब लोग उस युवक की गिरफ्तारी का कयास लगा रहे हैं।

 

 

(985)

Leave a Reply