विकलांग विवाहिता की छत से लटकती लाश मिली, आत्महत्या की आशंका

October 9, 2017 4:53 pm0 commentsViews: 163

दानिश फराज

शोहरतगढ़। सदिग्ध परिस्थियों में एक 25 वर्षीय दिव्यांग विवाहिता ने छत के कुंडे में साड़ी से फंदा बना उससे लटक कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली है। घटना चिल्हियां थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट हेतु भेजने की तैयारी कर रही थी। फिलहाल घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की बातों का बाजार गर्म है।
जानकारी के चिल्हियां थाना क्षेत्र के ग्राम बनकटवां निवासी 25 वर्षीय दिव्यांग (एक आंख) से विवाहिता माधुरी पत्नी सबलू ;सबलू भी एक पैर से विकलांग हैद्ध ने रविवार की दोपहर जब घर में कोई नहीं था। अपने कमरे का दरवाजा बंद कर छत की कुंडे में साड़ी बांध कर उससे लटकर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब मुतका श्वसुर किसी कार्य के लिए उसे बुलाने आया और काफी देर बुलाने के बाद भी घर का दरवाजा नहीं खुला तो खतरे की आशंका में उसने पड़ोसिंयों को बुला लिया।
लोगों के आने के बाद रोशदान के रास्ते देखने पर वह साड़ी से झुलती हुई मिली। जिसके बाद ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। ग्रामीणों के अनुसार मृतका कुद दिनों से परेशान रह रही थी। बतातें चलें कि अभी तक उसके कोई बच्चा भी नहीं था। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर मृतका के शव को नीचे उतार कर अपने कब्जे में लकर उसका पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
इस संबन्ध में थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार कोरी का कहना है कि घटना के संबन्ध में जांच चल रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

 

(2)

Leave a Reply