बसपा की जीत हर इंसाफ पसंद व समाज के कमजोर वर्ग की जीत होगी– सैयदा

November 26, 2017 1:37 pm0 commentsViews: 333

अजीत सिंह

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। नगर पंचायत डुमरियागंज से बसपा उम्मीदवार जफर अहमद बब्बू के लिए जनसम्पर्क करते बसपा नेता सैयदा मलिक ने कहा है कि बसपा की जीत डुमरियागंज के इंसाफ पसंदों की जीत और समाज के कमजोर वर्गो की जीत होगी। डुमरियागंज की जनता के स्वाभिमान की जीत होगी। वे चहते हैं भ्रष्टाचार का राज, हम चहते हैं इंसाफ का राज। जनता को तय करना है कि वह क्या चाहती है।

सैयदा ने गांधीनगर वार्ड में जनसम्पर्क के दौरान लोगों से कहा कि डुमरियागंज में सत्ता के इशारे पर गुंडाराज कायम रहे या हक और इंसाफ आगे बढ़े, यह आप सब मतदाताओं को तय करना है। यहां भ्रष्टाचार पर लगाम लगे, नगर की गंदगी दूर हो, गरीब घरों में पीने का साफ पानी उपलब्ध हो, इसके लिए आपको बसपा को जिताना होगा।

उन्होंने कहा कि बसपा की लड़ाई डुमरियागंज की गुंडाशाही और भ्रष्टाचार बढ़ाने वाले लोगों के खिलाफ है। किसके राज में पुलिस जुल्म बढ़ा, किसके राज में भ्रष्टाचार बढ़ा, यह आप सब जानते हैं, उन ताकतों को हराना होगा। बसपा के उम्मीदवार जफर अहमद की छवि साफ सुथरी है। इसलिए आप सब उनको समर्थन दें।

सैयदा ने अंत में कहा कि कमजोर तबका अकलियत और अमनसमर्थक वोटरों का मजबूत गठजोड़ बसपा को अपराजेय बना रहा है। इसलिए आपको भी जफर की जीत में अपना योगदान देना चाहिए। दौरे में उनके साथ नौशाद मलिक, लडडन मलिक, मो. हमजा प्रधान, फजले रब, नन्हें भाई, राजू गुप्ता,  चन्दंन अग्रहरि, राजन,अग्रहरि, मंटू सिंह, कोतवाल सिंह, राधेश्याम, छोटू दूबे,आदि भी रहे।

 

 

(286)

Leave a Reply