डीएम ने डीपीआरओं को फटकारा, काम नहीं तो सजा तय

August 5, 2015 6:18 pm0 commentsViews: 42
Share news

कपिलवस्तु पोस्ट, सिद्धार्थनगर। सीएम के चिन्हित विकास प्राथमिकता के 75 बिंदुओं की प्रगति की समीक्षा बैठक में डा. सुरेन्द्र कुमार ने लोहिया समग्र ग्राम में शौचालय की खराब स्थिति पर डीपीआरओ को जमकर फटकार लगाया और काम न करने पर सजा देने की बात कहीं।
बैठक में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना में सड़क निर्माण कार्य को पूर्ण कराये जाने के लिए अधिशासी अभियंता ग्रामीण अभि सेवा को निर्देश दिया। डा. राम मनोहर लोहिया समग्र ग्राम में चयनित आवास संतृप्त पाये गये और वर्ष 2015-16 में आवास के शीघ्र निर्माण करने का निर्देश दिया। बैठक के दौरान वर्ष 2014-15 में चयनित लोहिया समग्र ग्रामों में किसान क्रेडिट कार्ड वितरण की स्थिति ठीक पायी गयी। पशुओं का टीकाकरण, कृत्रिम गर्भाधान शत-प्रतिशत पायी गयी। मिनी कामधेनु योजना में ऋण पत्रावलियों के निस्तारण में कमी होने पर डीएम ने नाराजगी जताते हुए इसे तत्काल पूरा करने का निर्देश दिया। अन्य बिंदुओं पर भी जिलाधिकारी ने संबंधित अफसरों को आवश्यक निर्देश दिया।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अखिलेश तिवारी, पीडी प्रदीप कुमार पांडेय, जिला विकास अधिकारी सुदामा प्रसाद, प्रभारी सीएमओ डा0 एमएम सिंह, सीवीओ फणीस सिंह डीएफओ जी.एस.सक्सेना, अधिशासी अभियंता पीडब्लूडी सी.पी.गुप्ता, डीडी कृषि डा.राजीव कुमार, डीपीआरओ शशिकांत पांडेय आदि की उपस्थिति उल्लेखनीय रहीं।

(0)

Leave a Reply


error: Content is protected !!