डुमरिया डकैती कांड का आखिरी अभियुक्त पकड़ा गया

August 13, 2015 6:04 PM0 commentsViews: 661
Share news

83213

“सिद्धार्थनगर जनपद की सदर थाने की पुलिस ने बुधवार शाम कोल्हुआ ढाले पर चेकिंग के दौरान डुमरिया डकैती कांड में शामिल एक डकैत को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पकड़े गये डकैत का नाम नाजिर  निवासी परसा महापात्र है। उसके पास से मौके पर घर से लूटे गये जेवरात, सात हजार नकद, एक एटीएम कार्ड व बैंक के तमाम कागजात भी बरामद हए हैं।”

सदर थानाध्यक्ष शिवाकांत मिश्रा शाम को कोल्हुवा ढाले पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान वहां मौजूद संदिग्ध भागने लगा। जवानों ने उसे दौडा कर पकड़ा। पूछताछ में उसने अपना नाम नाजिर बताया। नाम सुनने के बाद उसकी पहचान गत 17 जुलाई को डुमरिया निवासी प्रिंस पांडेय के घर हुई डकैती में शामिल आरोपी के रुप में हुई, जिसमें लाखों के नकदी जेवर लूटे गये थे।

गौरतलब है कि इस घटना में लिप्त चार अन्य डकैत पुलिस के हत्थ्ो चढ़ चुके थे। पुलिस को सिर्फ नाजिर की तलाश थी। वह एक महीने से फरार चल रहा था। अन्ततः पुलिस को उसे दबोचने में सफलता मिल ही गई।

बताया जाता है कि नाजिर का अ्डडा नेपाल में भी है। वह लूट के बाद सामानो का बंटवारा वह नेपाल में जाकर करता है। चेकिंग के दौरान उसके पास से लूट के सात हजार नकदी व अन्य सामान सहित एक मोटरसाईकिल यूपी 55 क्यू 4785 टीवीएस स्टार मोटरसाईकिल भी बरामद की।

Leave a Reply