परसा दीवान में फिर चोरी, एक सप्ताह में चार चोरियों से दहशत, मुकामी पुलिस निकम्मी साबित

January 14, 2016 6:21 pm0 commentsViews: 220
Share news

ओजैर खान

chori

बढ़नी, सिद्धार्थनगर।  ढेबरुआ थाना क्षेत्र के एक ही गांव में चोरों ने तीन दिनों में तीसरी बार धावा बोलकर लड़की को बन्धक बनाकर हजारों के जेवर व नकदी पर हाथ साफ कर दिया।लगातार हो रही चोरियों ने पुलिस प्रशासन के भयमुक्त वातावरण की पोल खोल दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार परसा दीवान के रफीक अहमद के घर बुधवार की रात चोरों ने धावा बोलकर उसकी पुत्री रशीदा को बन्धक बना लिया और उसकी शादी के लिए रखे सोने के नाक व कान के गहनों व उसके भाभी के जेवर समेत चार हजार नकदी भी उठा ले गये पीड़ित रसीदा की मॉ मोमिना ने वताया लगभग चालीस हजार का नुकसान हुआ है ।

बताते चलें कि अभी तीन दिन पहले ही रविवार की रात चोरों ने इसी गांंव के मैकू डीह पर धावा बोलकर महिपाल यादव व पारस यादव के घर से लाखों की लागत के जेवर व नकदी उठा ले गये।उसके बाद दूसरे दिन 12जनवरी मंगलवार की रात फिर परसा दीवान में मुन्नू पुत्र कुद्दू के घर के पीछे पेड सहारे छत से आंगन मे उतर कमरे का ताला तोड़, वक्से में रखा चार हजार नगद व सामान चोर उठा ले गये ।

गत 10 अगस्त 15 को भी इसी गाँव के छॉगुर यादव व चन्दा यादव के यहाँ भयंकर चोरी हुई थी।पांच माह में चार व तीन दिन में चार चोरियों के होने के कारण परसा दीवान समेत पूरे क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। लोगों ने पुलिस के अपराध मुक्त वातावरण के दावे को झूठा बताये हुए गांव में हो रही चोरियों को स्थानीय पुलिस की उदासीनता बताया ।

ग्राम प्रधान बाल जी यादव सहित गाँव के बब्लू यादव, अश्विनी पान्डेय, रामानंद, गुरु प्रसाद, सद्धू, रामजी, आदि ने कहा चोरी होने के वाद पुलिस आकर पूछताछ कर चली जाती है।  समुचित कार्यवाही व पहरा न होने से पुलिस का डर चोरों पर समाप्त सा हो गया है । उक्त चोरियों पर ढेवरूआ थाना इन्चार्ज इन्द्रजीत यादव ने कहा गश्त बढ़ा दी गयी है। चारों चोरियों का खुलासा बहुत जल्द किया जाएगा ।

(7)

Leave a Reply


error: Content is protected !!