प्रेमिका की संदिग्ध अवस्था में लाश बरामद, प्रेमी मौके से फरार

August 24, 2017 9:04 PM0 commentsViews: 359
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ टाउन के गड़ाकुल इलाके में निवास कर रहे प्रेमी- प्रेमिका के सुखद जीवन का गुरूवार को अंत हो गया। पुलिस ने संदिग्ध हालत में 20 साल की प्रेमिका रेशमा की लाश बरामद किया है। मौके से प्रेमी फरार हो गया है। घटना को लेकर उपनगर में तरह तरह की चर्चाएं हैं।
मुकामी थानाक्षेत्र के ग्राम सभा सेहरिया में लगभग तीन वर्ष पूर्व कम्बाइन लेकर फसल काटने आये पंजाब निवासी सलीम उर्फ काला (संदिग्ध नाम, पता) का रेशमा पुत्री छेदी से प्रेम हो गया। दोनों साथ जीने- मरने की कसम खाकर गड़ाकुल ग्राम सभा के वार्ड नंबर तीन में किराये का कमरा लेकर निवास करने लगे। प्रेमी अक्सर गाड़ी पर रहने के चलते आता- जाता रहता था। पहले तो रेशमा के परिजन इससे नाराज रहे, मगर बाद में लड़की से मिलने आने लगे।
बताते हैं कि गुरूवार की सुबह लगभग 6.30 बजे प्रेमी सलीम ने प्रेमिका के परिजनों को फोन कर रेशमा की तबियत खराब होने की बात कह कर तुरंत आने की बात कही। परिजनों ने मौके पर पहुंच कर कमरा खोला तो बेटी की लाश मिली रेशम का प्रेमी सलीम मौके से गायब था।
मौके पर सलीम के नहीं होने और रेशम की लाश देकः सभी के होड़ उड़ गए। लोगो ने सलीम के मोबाइल पर भी संपर्क किया, मगर नंबर संपर्क से बाहर बता रहा था। इससे घटना में उसकी भूमिका पूरी तरह संदिग्ध हो गयी है। सलीम के बारे में तमाम पूछताछ के बाद भी पता नहीं चल रहा है।

सूचना पकावमौके पर पहुंची शोहरतगढ़ पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
एसओ शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि पीएम रिर्पोट में मौत का कारण पता चलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फ़िलहाल पुलिस प्रेमी सलीम की तलाश में लग गयी है।

Leave a Reply