माता प्रसाद का दावा, सपा की साइकिल रैली को मिली धमाकेदार सफलता

August 12, 2015 5:03 pm0 commentsViews: 585
Share news

एम. सोनू फारुक़ 
DSCN3673

“विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय ने दावा किया है कि समाजवादी पार्टी की साइकिल रैली को सिर्फ सिद्धार्थनगर जिले में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में धमाकेदार सफलता मिली है। कार्यकर्ताओं के जोश से विपक्षी दलों के नेताओं के होश उड़ गए हैं। यही वजह है कि साइकिल रैली को लेकर विपक्षी दल मीडिया में अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।”

साइकिल रैली समापन के मौके पर जिला मुख्यालय आए माता प्रसाद पांडेय ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने गांव-गांव जाकर सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाया है। यह कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत का नतीजा है कि विपक्षियों को अभी से 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में हार का डर सताने लगा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि अभी से उनका तेवर ऐसे ही बने रहना चाहिए ताकि मिशन 2017 पूरा किया जा सके।

वहीं एमएलए विजय पासवान और नपा अध्यक्ष जमील सिददीकी ने कहा कि साढ़े तीन साल के कार्यकाल में अखिलेश सरकार ने समाज के हर तबके को लाभ पहुंचाने का कार्य किया है। कन्या विद्या धन, समाजवादी पेंशन जैसी योजनाएं चलाकर सीएम ने बच्चियों और बुजुर्गों को जीने का सहारा दिया है। जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि रामकुमार उर्फ चिनकू यादव ने दावा किया है कि इस सरकार ने विकास के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त कर दिया है। साढ़े तीन साल के विकास कार्यों की तुलना पिछले तीस सालों से नहीं की जा सकती।

इस प्रोग्राम में पार्टी जिलाध्यक्ष अजय चौधरी, राज्य महिला आयोग की सदस्य जुबैदा चौधरी, इन्द्रासना त्रिपाठी, अफसर रिजवी, सगीर अहमद, निसार अहमद बागी, जोखन चौधरी, खुर्शीद अहमद, राधेश्याम वर्मा, अब्दुल कलाम, चन्द्रजीत यादव, चन्द्रजीत जायसवाल और जान मोहम्मद समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं की सक्रिय उपस्थिति रही।

(14)

Tags:

Leave a Reply


error: Content is protected !!