शिकंजे में शातिर, चोरी का माल बरामद, कई वारदात का खुलासा

August 17, 2015 6:06 PM0 commentsViews: 219
Share news

8888
“सिद्धार्थनगर जिले के त्रिलोकपुर पुलिस ने शातिर चोरों के गिरोह के चार सदस्यों को दबोच कर उनके पास चोरी की गयी अनेक वस्तुओं को बरामद किया है। गिरफ्तार चोरों में सुग्रीम उर्फ छोटकाउ दूबे, रणजीत यादव, धर्मेन्द्र यादव निवासी सेमरी थाना त्रिलोकपुर एवं दिलीप यादव निवासी पुरैना बुंलद थाना उतरौला जिला बलरामपुर शामिल हैं”

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने सोमवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि त्रिलोकपुर थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौबे के नेतृत्व में गठित टीम ने चेंकिग के दौरान चार संदिग्धों को पकड़ा और पूछताछ की। पकड़े गये संदिग्धों की निशानदेही पर पुलिस ने थानाक्षेत्र के एक गांव के गन्ने के खेत से चोरी के सामानों से भरा एक बोरा बरामद किया। जिसमें पुलिस ने एक दुकान से चुराये गये 75 हजार के नये कपड़ो समेत तीन जोडी पायल, चांदी हार व ब्रेसलेट बरामद किया।

पूछताछ में चोरों ने त्रिलोकपुर समेत भवानीगंज एवं सिद्धार्थनगर थानाक्षेत्रों में हुई कई चोरियों में शामिल होने की बात कबूल की। कप्तान ने बताया कि पकड़े गये शातिर जिले में काफी समय से  चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। सभी शटर तोड़ने में माहिर हैं।
एसपी अजय कुमार ने शातिरों को पकड़ने वाली टीम को 3 हजार रुपये नकद व थानाध्यक्ष को प्रशस्ति पत्र देने के याथ बदमाशों के नाम हिस्ट्रीशीट खोलने की घोषणा की है।

Leave a Reply