सपा सरकार के खिलाफ जमकर बरसे कांग्रेसी

August 26, 2015 3:33 pm0 commentsViews: 231
Share news

9999999999999999

“सिद्धार्थनगर सदर तहसील परिसर में आयोजित धरना-प्रदर्शन में कांग्रेसी नेताओं ने प्रदेश सरकार पर जमकर भड़ास निकाली और कहा कि अखिलेश सरकार पूरी तरह से तानाशाही रवैया अपना कर जनता के हक की आवाज उठाने वालों पर लाठी-डंडे बरसाकर चुप कराना चाहती है, मगर कांग्रेसी का जन्म संघर्षो की कोख से हुआ, वे किसी भी कीमत पर झुकने वाले नहीं है”

धरने को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक अनिल सिंह ने कहा कि 17 अगस्त को कांग्रेसी जन समस्याओं को लेकर लखनऊ में धरना दे रहे थे, प्रदेश सरकार ने कांग्रेसी पर लाठी चार्ज करावा दिया। जो उसके तानाशाही रवैये का परिचायक है। केन्द्र सरकार की आलोचना करते हुए पूर्व विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने झूठ के बल पर सत्ता तो हासिल कर ली है, मगर अब उनका भांडा फूट चुका है। महंगाई रोकने में मोदी सरकार पूरी तरह फेल है।

धरने की अध्यक्षता करते हुए कांग्रेस सेवादल के मुख्य संगठक राधेश्याम पांडेय ने कहा कि अखिलेश सरकार के अन्याय से विपक्षी ही नहीं, जनता भी ऊब चुकी है। धरने के अंत में राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा गया। जिसमें विद्युत आपूर्ति ठीक कराने, किसानों को ओलावृष्टि व दैवीय आपदा राहत भुगतान समेत कई मांग शामिल हैं। इस अवसर पर कैलाश पंछी, मोहरतराव, समून मेकरानी, अनिल सिंह,  रामानंद यादव सहित दर्जनों कांग्रेसी मौजूद रहे।

(0)

Leave a Reply


error: Content is protected !!