अतहर बोले, लोकतंत्र की हत्या है सांसदों का निलंबन

August 5, 2015 3:43 pm3 commentsViews: 175
Share news

athar aleemकांग्रेस पार्टी के तेज़तर्रार नेता अतहर अलीम ने कहा है कि सांसदों को निलंबित करना लोकतंत्र की हत्या है लेकिन एक लोकतंत्रिक देश में ऐसी तानाशाही ज्यादा दिन तक नहीं चलने वाली है।  सांसदों के खिलाफ हुई कार्रवाई के लिए उन्होंने केन्द्र सरकार और लोकसभा स्पीकर को जिम्मेदार ठहराया है।

एक प्रेस कांफ्रेंस के ज़रिए अतहर अलीम ने कहा कि जबसे केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनी है, आये दिन विपक्षियों की आवाज दबा दी जा रही है। दो मुख्यमंत्री समेत विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर गंभीर आरोप हैं। कांग्रेसी सांसद इन तीनों दागी नेताओं का इस्तीफा मांग रहे हैं, मगर सरकार उन्हें बचा रही है।

अलीम ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के पहले नरेन्द्र मोदी भ्रष्टाचार को लेकर लंबे- चौड़े भाषण करते थे, मगर जब उन्हीं के पार्टी के तीन वरिष्ठ नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे, तो पीएम की बोलती बंद हो गयी। इससे लग रहा है कि प्रधानमंत्री का संरक्षण इन तीनों दागियों पर है। अलीम ने कहा कि सांसदों का निलंबन गलत है और इसका खामियजा आने वाले दिनों में भाजपा को जरुर मिलेगा। कांग्रेस पार्टी मौजूदा सरकार की नाइंसाफी के सामने झुकेगी नहीं, बल्कि उसके नेता और कार्यकर्ता अब दोगुनी ताक़त और जज़्बे के साथ लड़ाई में डटे रहेंगे।

(0)

3 Comments

  • अतहर अलीम

    कपिलवस्तु पोस्ट एक भुत ही सराहनीय पहल है जिसका श्रेया वरिष्ट पत्रकार श्री नज़ीर मालिक जी को और उनकी टीम को जाता है उम्मीद करता हूँ आप लोग पत्रकारिता को एक नै पहचान देंगे जिससे सिद्धार्थनगर को एक नई पहचान मिलेगी भुत भुत शुक्रिया आप सभी का

    • आपका भी बहुत बहुत शुक्रिया अतहर भाई। आप लोगों की मदद से ही यह कारवां आगे बढ़ेगा।

    • बहुत शुक्रिया अतर साहब। बा आप सबकी दुआ और सहयोग की जरूरत है।

Leave a Reply


error: Content is protected !!