साइकिल पर सवार विधायक जी घूमे गांव-गांव

August 8, 2015 5:29 PM0 commentsViews: 193
Share news

8sdr-2

“सपा नेतृत्व के फरमान को सिर माथे लेते हुए कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र जिला सिद्धार्थनगर के विधायक विजय पासवान ने साइकिल रैली निकालकर कई गांवों में जनसंपर्क किया और सरकार की उपलब्धियां गिनायीं। बिजनेस मैन के रुप में ज्ञात विधायक जी को साइकिल चलाकर रैली का नेतृत्व करते देखना कार्यकर्ताओं को सुखद लगा”
मुलायम सिंह यादव यूथ बिग्रेड के बैनर तले निकली साइकिल रैली का शुरूआत पकड़ी चौराहे से हुई। यहां से रैली दुमदुमवा, विशुनपुर, हरैया, महदेवा समेत कई गांवों में गयी और जनता को सरकार की उपलब्ध्यिों से परिचित कराया।
ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक विजय पासवान ने कहा कि देश की आत्मा गांव में बसती है। सपा सरकार गांव के गरीबों और मजलूमों की सरकार है। यही कारण है कि सीएम अखिलेश यादव ने साइकिल रैली को गांवों तक भेजा है।
बिग्रेड के महासचिव खुर्शीद अहमद ने कहा कि सरकार की जनहितकारी योजनाओं को अगर कार्यकर्ता जनता के बीच पहुंचाने में सफल हो गये, तो निश्चित तौर वर्ष 2017 के चुनाव में प्रदेश की बागडोर एक बार फिर सपा के हाथ में होगी।
कार्यक्रम को जिला प्रभारी व पर्यवेक्षक उवैस सिद्दीकी व विधानसभा अध्यक्ष विजय बहादुर श्रीवास्तव ने भी संबोधित किया। रैली में जोखन चौधरी अबूल कलाम आजाद, फरियाद मेकरानी, राजू यादव, अब्दुल मोबीन, बृजेश मिश्रा, मुकेश पांडेय, अनूप श्रीवास्तव, विकासकर पाठक, अमीर, शहबाज अहमद, मोहसिन, अनूप श्रीवास्तव, विनय श्रीवास्तव, मेराज अहमद, रियाज अहमद, संतोष श्रीवास्तव, हरिशचन्द्र लोधी, गुलाम नबी आजाद, तेज प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply