लोहिया वाहिनी के तूफ़ानी कार्यकर्ताओं की साइकिल रैली

August 7, 2015 5:51 PM0 commentsViews: 166
Share news

एम सोनू फारूक
Picture 0100

साइकिल रैली निकालते वाहिनी अध्यक्ष आशीष अग्रहरि, नपा अध्यक्ष जमील सिददीकी और एमएलए विजय पासवान 

“पार्टी आलाकमान से निर्देश पर लोहिया वाहिनी ने जिला मुख्यालय पर साइकिल रैली निकाल संगठन की ताकत का एहसास कराया। सुबह नौगढ़ रेलवे स्टेशन के सामनेे लोहिया वाहिनी के सैकड़ाें साइकिल सवार कार्यकर्ता इकट्ठा हुए, जिन्हें सपा नेता व पूर्व जिला पंचायत सदस्य हरीराम यादव ने झंडी दिखा कर रवाना किया।”

रैली से पहले सपा नेता और नगर पालिका अध्यक्ष मो. जमील सिददीकी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने अपने कार्यकाल में विकास की नई परिभाषा गढ़ी है, जिससे सरकार की लोकप्रियता में इज़ाफ़ा हुआ है।  मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रदेश ही नहीं, पूरे देश के युवाओं के आइकन बन चुके हैं। उन्होंने कहा कि सूबे में कानून व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है। विपक्षी इस मुद्दे पर सरकार को बेवजह बदनाम कर रहे हैं। सदर विधायक विजय पासवान ने अपने संबोधन में सरकार की नीतियों की सराहना की।

लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष आशीष अग्रहरि ने कहा कि साइकिल रैली का मकसद सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाना है। वाहिनी के कार्यकर्ता साइकिल पर सवार होकर गांव-गांव तक जायेंगे और लोगों को अखिलेश सरकार की योजनाओं के बारे में बतायेंगे। रैली में लोहिया वाहिनी के महासचिव सत्यानंद सिंह, सचिव कमलेश दूबे, रघुवीर गुप्ता, जीशान लारी, जफर खां, इरफान जैसे तेज़तर्रार नेताओं ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। साइकिल रैली शहर से होते हुए आसपास के इलाकों में भी पहुंची।

Leave a Reply