अभी-अभी: सड़क हादसे में युवा डॉक्टर समेत दो की मौत

August 17, 2015 9:00 PM0 commentsViews: 645
Share news

 

एम. सोनू फारूक़
IMG-20150817-WA0010

डुमरियागंज सीएचसी में तैनात युवा डॉक्टर रामदत्त यादव (27 साल) की सड़क हादसे में मौत हो गई है। डॉक्टर रामदत्त बेवा चौराहा स्थित सीएचसी में ड्यूटी पूरी करने के बाद वापस अपने घर बस्ती जा रहे थे। मगर शाम छह बजे के आसपास उनका एक्सिडेंट हो गया।

शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर रामदत्त सोनहा से आगे बढ़ रहे थे कि तभी एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक की चपेट में आने से डॉक्टर रामदत्त की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम चश्मदीदों की तलाश कर रही है ताकि ट्रक ड्राइवर का सुराग हासिल किया जा सके। पुलिस टीम ने डॉक्टर की डेडबॉडी बस्ती के पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दी है। डॉक्टरों के संगठन पीएमएस के अध्यक्ष एमएम सिंह और सेक्रेटरी सौरभ द्विदी ने इस दर्दनाक हादसे पर गहरा शोक ज़ाहिर किया है।

वहीं दूसरा सड़क हादसा तुलसीपुर से सटे लौकहवा गांव के पास हुआ। सिद्धार्थनगर ज़िले के दो बाइक सवार बलरामपुर की तरफ बढ़ रहे थे कि लौकहवा के पास एक ट्रक ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी। घायलों को फौरन सिद्धार्थनगर ज़िला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने एक शख्स को मरा घोषित कर दिया। गंभीर रूप से ज़ख्मी दूसरे घायल का फिलहाल इलाज किया जा रहा है। दोनों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है।

 

 

Leave a Reply