कांग्रेसियों ने मोदी को बताया फरेबी व अहंकारी

August 9, 2015 7:05 PM0 commentsViews: 78
Share news

index“रविवार को जिला मुख्यालय पर आयोजित कांग्रेस पार्टी की मासिक बैठक एवं अंग्रेजों भारत छोड़ों वर्षगांठ दिवस पर वक्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फरेबी एवं अहंकारी बताते हुए उनसे देश को मुक्त कराने का संकल्प लिया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक ईश्वर चन्द्र शुक्ला ने कहा कि आज जरुरत महात्मा गांधी के नक्शेकदम पर चलकर कांग्रेस एक बार फिर जनता के समर्थन को हासिल करेगी”
पूर्व विधायक अनिल सिंह ने कहा कि जिस प्रकार महात्मा गांधी ने देश को अंग्रेजों से आजादी दिलायी थी, उसी प्रकार अब कांग्रेसी भी देश को झूठे, फरेबी और अहंकारी नरेन्द्र मोदी से मुक्त करायेंगे।
सच्चिदानंद पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री ने चुनाव से पूर्व जनता को जो सब्जबाग दिखाया था, आज उनका भूत जनता के सिर से उतर गया है।
जिलाध्यक्ष ठाकुर प्रसाद तिवारी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में अनिल सिंह, अशोक श्रीवास्तव, अब्दुल सलाम, धर्मराज सिंह, लक्ष्मी रमण त्रिपाठी, अकरम अली सिददीकी, मोहरत राव, नंद किशोर चौरसिया, अब्दुल रऊफ, सुरेन्द्र कुमार शुक्ल, मंगेश दूबे, भानदत्त शुक्ला, राम प्रकाश, बब्लू दूबे, अंकित शर्मा, अर्जुन कन्नौजिया आदि मौजूद रहे। संचालन कैलाश पंछी ने किया।

Leave a Reply