केन्द्र व प्रदेश में लफ्फाजों की सरकार- लालजी वर्मा

August 9, 2015 6:30 PM0 commentsViews: 399
Share news

संजीव श्रीवास्तव

100_1334 100_1315

सम्मेलन को संबोधित करते पूर्व मंत्री व रामनगर के विधायक राम प्रसाद चौधरी  व उपस्थित कार्यकर्ता

“रविवार को सिद्धार्थनगर जनपद मुख्यालय पर आयोजित बहुजन समाज पार्टी शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य आतिथि शामिल जोन कोर्डिनेटर एवं पूर्व मंत्री लाल जी वर्मा ने केंद्र व प्रदेश की सरकारों को लफ्फजों बताते हुए कहा कि आजादी के बाद से अब तक इतनी झूठी सरकारें कभी नहीं रहीं ”
रविवार को लोहिया कला भवन सभागार में लालजी वर्मा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने चुनाव से पूर्व काला धन, सीमा सुरक्षा आदि तमाम मसलों पर करोड़ों देशवासियों को जो सब्जबाग दिखाया था, एक वर्ष 3 माह के दौरान चकनाचूर हो गया है।
इसी का नतीजा है कि पाक का दुस्साहस लगातार बढ़ रहा है। कई बार सीजफायर के बाद भी पाक को मुंहतोड़ जबाव नहीं दिया जा रहा है। एक सिर के बदले दस सिर कलम करने की घोषणा हवा-हवाई हो गयी है।
प्रदेश सरकार पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अपने को किसान पुत्र के कहने वाले सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की पार्टी के शासनकाल में अन्नदाताओं की सर्वाधिक बुरी हालत है। गेहूं व धान की फसल बेंचने के लिए किसान गल्ला माफियाआंे की शरण में जाना मजबूरी बन गयी है।
सम्मेलन में पूर्व मंत्री व कप्तानगंज के वर्तमान विधायक राम प्रसाद चौधरी ने भी केन्द्र व प्रदेश सरकारों पर जमकर भड़ास निकाला। पूर्व विधायक भगवान दास, पूर्व सांसद मो मुकीम व जिलाध्यक्ष दिनेश गौतम, आदि ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर राममिलन भारती, कल्पनाथ बाबू, कोमल भ्रमर, सुधीर कुमार, संजय कुमार, पी आर आजाद सैयदा खातून, शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र प्रभारी चौधरी अमर सिंह, राजेश त्रिपाठी समेत  सैकड़ों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही। संचालन रामसूरत चौधरी ने किया।
बताते चलें कि कार्यक्रम की सफलता जिम्मेदारी बसपा नेता अमर सिंह चौधरी को दी गयी थी। उन्होंने सम्मेलन में जनसैलाब उपस्थित कर अपनी जनप्रियता का एहशास भी कराया जिसका नतीजा यह रहा कि अन्ततः उन्हें शोहरतगढ़ विधानसभा प्रत्याशी भी घोषित किया गया।
अमर सिंह बनाये गये बसपा प्रत्याशी
मुख्यालय के लोहिया कला भवन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में जैसे ही लालजी वर्मा ने चौधरी अमर सिंह को शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी बनाये जाने की घोषणा की, पूरा भवन तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। घोषणा के बाद मंच पर मौजूद अमर सिंह ने हाथ जोड़ सभी का अभिवादन स्वीकार किया और कहा कि पार्टी ने जो विश्वास उन पर जताया है, वह उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

Leave a Reply