बाबा साहब के प्रति प्रेम बसपा का ढोंग- भगवती चौधरी

August 26, 2015 4:40 PM0 commentsViews: 332
Share news

0
सिद्धार्थनगर जनपद मुख्यालय पर भीम ज्योति यात्रा के साथ आये प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं अनुसूचित जाति जनजाति विभाग के चेयरमैन भगवती प्रसाद चौधरी ने बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बाबा का सम्मान वास्तव में कांग्रेस ने किया। बसपा का बाबा साहब के प्रति प्रेम केवल ढाेंग है। जनपद मुख्यालय के होटल सत्यम पैलेस में भगवती प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस ने बाबा साहब को कानून मंत्री जैसा महत्वपूर्ण ओहादा दिया था।

कांग्रेस ने ही दलित समुदाय की बेहतरी के लिए तमाम कार्य किया है। बसपा केवल बाबा साहब का नाम लेकर सियासत में पांव जमा रही है और भोले-भाले दलित समुदाय को गुमराह कर उनका वोट हथियाती है। सत्ता मिलने के बाद दलित समुदाय के हितों की अनदेखी बसपा करती है। उन्होंने कहा कि बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर की 125वी जयंती के उपलक्ष्य में कांग्रेस भीम ज्योति

यात्रा निकाल कर बाबा साहब के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि दी है। इस यात्रा के माध्यम से बाबा साहब के विचारों का प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। आज दलित समुदाय तेजी से कांग्रेस से जुट रहा है। यह देख बसपा सुप्रीमो मायावती बौखला गयी है, मगर प्रदेश का दलित अब उनके बहकावें में नहीं आयेगा। प्रेसवार्ता के दौरान चौधरी भीम ज्योति यात्रा को सफल बनाने के लिए प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र कुमार गुडडू की पीठ थपथपाई।

Leave a Reply