‘राहुल नहीं, सुषमा देखें अपने पूर्वजों का इतिहास’

August 14, 2015 4:57 PM0 commentsViews: 212
Share news

devndar guddu222‘जिला कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र कुमार गुडडू ने विदेश मंत्री सुषमा के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि राहुल गांधी नहीं, स्वयं सुषमा को अपने पूर्वजों का इतिहास देखना चाहिए।’

कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने कहा कि राहुल के पूर्वजों के विषय में पूरा विश्व भली प्रकार जानता है और देश के विकास में उनके योगदान को भी भुलाया नहीं जा सकता है, लेकिन सुषमा के पूर्वज कौन थे, इस बात की जानकारी भारतीय जनता पार्टी के ज्यादातर नेताओं को ही नहीं है। ऐसे में स्वयं उन्हें अपने पूर्वजों की जानकारी हासिल करनी चाहिए।

गुडडू ने कहा कि आजादी के बाद अधिकांश समय भारत की कमान कांग्रेस के हाथों में रही है। ऐसे में देश का जितना भी विकास हुआ, उसमें कांग्रेस के योगदान को नकारा नहीं जा सकता। भारतीय जनता पार्टी ने देश के विकास के लिए क्या किया? इस बात से जनता अंजान नहीं है।

पीएम नरेन्द्र मोदी ने चुनाव से पहले जनता को अपने लुभावने भाषण के जाल में फंसाकर केन्द्र में अपनी सरकार तो बना ली, मगर वायदों को पूरा करने में उनकी नानी याद आ रही है। इतनी झूठी और मक्कार सरकार भारतीय राजनीति के इतिहास में अब तक नहीं बनी थी।

Leave a Reply