सपा विधायक पर भारी पडे निलंबित सीएमओ, लौटे सिद्धार्थनगर

August 13, 2015 4:10 PM0 commentsViews: 283
Share news

संजीव श्रीवास्तव

0

“सपा के सदर विधायक विजय पासवान की शिकायत पर निलंबित किए गये सीएमओ डा वी के गुप्ता भारी पड गये हैं। न्यायालय के आदेश पर वह बहाल होकर पुनः सिद्धार्थनगर पहुंच गये हैं। हालांकि दवा खरीद घोटाले में भी उनका नाम उछला था।”

गुरुवार को निलम्बित सीएमओ डा गुप्ता अपने कार्यालय पहुंचे और कोर्ट के आदेश पर कार्यभार ग्रहण कर लिया। याद दिला दें कि चार माह पूर्व सिद्धार्थ विश्वविद्यालय के उदघाटन अवसर पर आये सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए जिले के तत्कालीन सीएमओ डा वी के गुप्ता एवं जिला बेसिक शिक्षाधिकारी कौशल किशोर को निलम्बित करने की घोषणा की थी। निलम्बित बीएसए ने पहले ही अपने निलम्बन आदेश को लेकर सरकार न्यायालय में चुनौती दी थी।

मामले की सुनवाई के बाद कोर्ट ने सरकार का निलम्बन आदेश निरस्त कर दिया। बीएसए के नक्शे कदम पर चलते हुए निलम्बित सीएमओ ने भी न्यायालय की शरण ली। कोर्ट ने उनका भी निलम्बन निरस्त कर दिया।
गौर तलब है कि सदर विधायक विजय पासवान से उनका विवाद हो गया था, जिसकी शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री से की थी। फलस्वरुप उन्हें निलंबित किया गया था। वैसे चर्चा यह है कि डा गुप्ता दवा खरीद घोटाले में भी चर्चा के घेरे में हैं। जानकार बताते है कि अब यह मामला भी तूल पकड सकता है।

Leave a Reply