सभी वर्गों के लिए कार्य कर रही यूपी सरकार

August 8, 2015 12:05 PM0 commentsViews: 72
Share news

IMG_20150728_183341
मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड़ जिला सिद्धार्थनगर के महासचिव ने कहा हैं कि यूपी सरकार समाज के सभी वर्गो के बेहतरी के लिए कार्य कर रही है। यहीं कारण है कि इसकी लोकप्रियता का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। सीएम की सोच है कि प्रदेश, विकास के मामले में अन्य प्रदेशों के लिए नजीर बने।
संगठन कार्यालय पर हुई ब्रिगेड़ की बैठक में विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष विजय बहादुर श्रीवास्तव ने कहा कि मुलायम सिंह यादव यूथ बिग्रेड के सदस्यों के कंधे पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार की योजनाओं को गांव-गांव पहुंचाकर लोगों को जागरूक करने का बीड़ा दे रखा है। यूथ बिग्रेड के कार्यकर्ता इस कार्य को बखूबी अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीएम अखिलेश यादव ने इस प्रकार की नीतियां बनायी है, जिससे हर शख्स का जीवन स्तर ऊंचा हो सके।
बैठक में कृष्णनाथ यादव, अनन्त उपाध्याय सहित रमजान अली, राजू यादव, अकबर अली, अबुल कलाम, अब्दुल मुबीन मंसूरी, हरिशचन्द्र लोधी, विकास पाठक, दिनेश लोधी, फरियाद मेकरानी, धर्मेन्द्र यादव, सत्येन्द्र यादव, मुकेश पांडेय, नसीम अहमद, मो. हसन उर्फ पप्पू, मेराज अहमद, मो़ मकबूल, अजय श्रीवास्तव, विनय श्रीवास्तव, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply