सर्व समाज के लिए होती हैं सपा की नीतियां- जुबैदा चौधरी

August 6, 2015 6:47 PM0 commentsViews: 184
Share news

एम सोनू फारूक

DSC_0857

कपिलवस्तु पोस्ट, सिद्धार्थनगर। समाजवादी पार्टी विकास की पक्षधर हैं। वह जाति, धर्म उठकर सर्व समाज के लिए विकास का काम करतीं हैं प्रदेश के जवान, किसान, मुस्लमान और हर जाति धर्म के लोगो को ध्यान में रखकर सपा सरकार अपनी विकास नीति तय करतीं हैं।
यह बात समाजवादी पार्टी की नेता व महिला आयोग उत्तर प्रदेश की सदस्य जुबैदा चौधरी ने गुरूवार को शोहरतगढ़ के गडाकुल चौराहे पर आयोजित जनसभा में कहीं सभा प्रदेश सरकार की नीतियों के प्रचार प्रसार के तहत साइकिल यात्रा से पूर्व की गयी थी।
यात्रा शुरू करने से पूर्व सुश्री जुबैदा चौधरी ने कहा कि सपा सरकार गरीबों, मजलूमों के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, लिहाजा वह इन्हीं मजलूमों के बल पर अगला चुनाव भी जीतेगी।
सभा के पश्चात जुबैदा चौधरी के नेतृत्व में साइकिल यात्रा शुरू हुई जो बानगंगा तिराहे से होते हुए बानगंगा बैराज पहुंची। इस दौरान साइकिल यात्रियों ने स्थान-स्थान पर रूक कर लोगो को सपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई।
सुश्री जुबैदा चौधरी के नेतृत्व में निकली साईकिल रैली में सपा नेता फिरोज चौधरी, गुड्डू चौधरी, हाजी इकबाल, अनूप त्रिपाठी, अकरम, मुस्तफा आजाद, बबलू खांन, राम कुमार चौरसियां, जावेद खांन, ओम प्रकाश गिरी, महबूब आलम, सहित सपा महिला प्रकोष्ट की जिला उपाध्यक्ष अनुभा श्रीवास्तव, मंत्री रेहाना खातून, रीता गोस्वामी व मालती विश्वास आदि की भागीदारी उल्लेखनीय रहीं

Leave a Reply