छोटे यादव ने किया ढाई करोड़ के प्रोजेक्ट का शिलान्यास, गरीबदास ने कहा विकास करेंगे

December 24, 2016 6:33 pm0 commentsViews: 223
Share news

 अजीत सिंह

33

सिद्धार्थनगर। समाजवादी पार्टी गांव और गरीब के विकास के लिए निरन्तर प्रयत्नशील है। मिठवल ब्लाक में ढाई करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का शिलान्यास इसका प्रतीक है। डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र में विकास के काम निरन्तर जारी रहेंगे।

यह बात जिला पंचायत सदस्य दीनेद्र दत्त उर्फ़ छोटे यादव ने आज मिठवल ब्लाक के थुमहवा, तिगोडवा से टडवा, सेहरी रोड़ के शिलान्यास के अवसर पर कही। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि व सपा नेता रामकुमार उर्फ चिनकू यादव की प्रेरणा से इस सड़क का निर्माण शुरू हो रहा है। यह मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी की विकास के प्रति सोच का फल है।

कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष ने गरीबदास चिनकू ने कहा कि भाई चिनकू यादव के प्रयत्नों का फल है कि वह शासन से इस सड़क के निर्माण के लिए धन लाये और काम शुरू हुआ। उन्होंने कहा कि आगे भी विकास का काम होता रहेगा।

इससे पूर्व वहां आयोजित कार्यक्रम दीनेन्द्र दत्त उर्फ छोटे यादव व जिला पंचायत अध्यक्ष गरीबदास चिनकू ने विधि विधान से पूजा की। तत्पश्चात शिलान्यास का अनावरण कर रोड़ निर्माण का रास्ता साफ किया। इस अवसर पर जनता ने चिनकू यादव के समर्थन में जमकर नारे लगाये।

कार्यक्रम में सपा नेता अफसर रिजवी, ताकीब रिजवी, जफर उर्फ पप्पू मलिक, अवधेश श्रीवास्तव उर्फ पप्पू श्रीवास्तव, लकी शुक्ला, बहेरिया के प्रधान छोटे पांडेय, जिला पंचायत सदस्य पुत्तन भाई आदि उपस्थित रहे। इस सड़क के बनने से क्षेत्र के 50 हजार लोगों में खुशी की लहर है।

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!