भाड़े के तीन शूटर चोरी की बाइक समेत गिरफ्तार, कई हत्याओं में शामिल

April 6, 2016 5:59 pm0 commentsViews: 539
Share news

अजीत सिंह

bike

”सिद्धार्थनगर। मुकामी थाने की पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ मंगलवार की रात तीन शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें पूर्वांचल के कुख्यात शूटर मंतोष ठाकुर भी शामिल है, जो बिहार के छपरा जिले के ग्राम हरिहरपुर धुसाव थाना बनियापुर का रहने वाला है”

सिद्धार्थनगर थाने की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बीती रात मुख्यालय के करीब गरगौलिया नहर पर पहुंचकर  कर मंतोष और उसके साथ अजीत सिंह निवासी गोरखपुर व हेडक्वार्टर के कृष्णानगर निवासी इलियास को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से चोरी की बाइक व 315 बोर का दो कटटा व पांच कारतूस भी बरामद किया।

बुधवार दोपहर प्रेसवार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बताया कि गिरोह का मुखिया मंतोष ठाकुर है और उसका पूर्वांचल के कई जिलों में आंतक है। इस गिरोह पर गोरखपुर, महाराजगंज समेत कई जिलों में दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं।

क्या हैं मुकदमें एसपी के मुताबिक इन पर फरेन्दा जिला महराजगंज में रोडवेज कर्मी को गोलीमार कर लूट करने, कोल्हुई जिला महराजगंज में बकरा व्यवसायी की हत्या कर चार लाख लूटने, गोरखपुर में ग्राउंड रेस्टोरेंट के मालिक की हत्या करने, गोरखपुर में ही सीआरपीएफ के जवान राजेश शुक्ला की गोली मारकर हत्या करने के मुकदमें दर्ज हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मंगलवार की देर शाम गिरफ्तारी के दौरान उनके पास से चोरी की होंडा शाइन बाइक यूपी 55 एच-9729 भी बरामद की गयी। उन्होंने गिरोह को पकड़ने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक ने 5 हजार का नकद इनाम देने की घोषणा की है। बदमाशों को पकड़ने में सदर थानाध्यक्ष शिवाकांत मिश्रा, स्वाट टीम प्रभारी संजय दूबे, एसआई अभिमन्यु सिंह, एचसी स्वाट टीम रामसमुझ प्रभाकर आदि की भूमिका उल्लेखनीय रही।

(10)

Tags:

Leave a Reply


error: Content is protected !!