70 साल के बुजुर्ग की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या, पूरा इलाका सन्न

January 16, 2021 4:57 PM0 commentsViews: 924
Share news

शिव श्रीवास्तव

महाराजगंज। फरेंदा थाना अंतर्गत ग्राम सभा उदित पुर टोला अलीनगर के रहने वाले 70 वर्षीय मुन्नीलाल पुत्र संतु की कुल्हाड़ी द्वारा निर्मम हत्या कर दी गई। घटना शुक्रवार और शनिवार की मध्य रात्रि की है। इस घटना से पूरे इलाके के लोग सन्न हैं।

बताया जाता है कि बीती रात मुन्नीलाल अपनी खेत की रखवाली करने के लिए खेत मे बने मचान पर सोया हुआ था। उसी दौरान किसी ने कुल्हाड़ी द्वारा उसकी निर्मम हत्या कर दी। मृतक की उम्र लगभग 70 साल बताई जा रही है। बताते है कि मृतक के पास कोई औलाद नहीं था, समाचार लिखे जाने तक मौके पर पुलिस पहुंच कर कार्यवाही में जुट गई और लाश को पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जाता है कि जब मुन्नीलाल सुबह देर तक घर नहीं आया तो उसकी नतिनी उसे जगाने गई तो कुल्हाड़ी से कटे बुज़ुर्ग को देख कर चिल्लाते हुए वहां से भाग कर आई और परिजनों को बताया, जिसके बाद परिजन मौके पर जाकर घटना देखकर दहाड़ मार कर रोने लगे।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया प्रथम दृष्टया देखने में हत्या लग रही है। लाश को पंचनामा कर पीएम को भेज दिया गया है। पीएम आने के बाद शीघ्र ही पता चल जाएगा की हत्या का कारण और कौन लोग इसमें लिप्त थे।

Leave a Reply