छठ पूजा पर मोटरबोट के जरिए श्रद्धालुओं से मिलने पहुंचे बसपा नेता विनय शंकर

November 7, 2016 3:26 PM0 commentsViews: 255
Share news

प्रचंड सिंह

vinay

गोरखपुर। बसपा नेता विनय शंकर तिवारी ने छठ पर्व पर मोटरबोट से घम कर घाटों पर श्रद्धालुओं से मिले और उन्हें छठ की शुभकामनाएं दीं। इससे पूर्व उन्होंने गांवों में लोगों से मिल कर छठ की बधाई दी।

मिली जानकारी के अनुसार चिल्लूपार के बसपा उम्मीदवार विनय शंकर तिवारी और बडहलगंज नगर पंचायत के चेयरमैन सूरज जायसवाल  व अन्य प्रमुख साथियों के साथ मोटरबोट से घाधरा नदी पर बने छठ घाटों पर घूम कर श्रद्धालुओं को पर्व की शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने ने श्रद्धालुओं से कहा कि छठ माता की उपासना और सूर्य भगवान को अर्घ्य देने वाले पुण्य के भागी हैं। इसीलिए वह उनका आशीर्वाद पाने के लिए घाटों पर आये हैं। उन्होंने कहा कि छठ मैया का अशीर्वाद हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

इससे पूर्व उन्होंने  उन्होंने क्षेत्र के दरवापार, भरसी, सुअरज, झुमिला बाजार आदि गावों का दौरा भी किया और लोगों को पर्व की मुबारकबाद देते हुए कहा कि मां की कृपा रही तो चिल्लूपार का इतिहास बदलेगा और आप सब उस बदलाव का हिस्सा बनेंगे।

इस दौरान उनके साथ युवा नेता आलोक त्रिपाठी, कुणाल, सतीश शुक्ल, झिनकु बाबा, रमेश प्रसाद , राजेश राय,सोनू मिश्र, दीपक मिश्रा, धनञ्जय पांडेय, सूरज जायसवाल, गुड्डू जायसवाल, मकसूद, हेमंत सुमित चौरसिया अजय सर्राफ, साहिर अहमद, इरशाद, गौरव दुबे, टेलहु सोनकर, आदि सैकड़ों युवा मौजूद रहे

Leave a Reply