पप्पू चौधरी के समर्थन में भाजपा समर्थकों की भीड़ से रालोद खेमे में उत्साह

February 12, 2017 4:43 PM0 commentsViews: 890
Share news

   नजीर मलिक

pappu

सिद्धार्थनगर। पूरे विधानसभा के लोग दलीय प्रतिबद्धता तोड़ कर मेरा समर्थन कर रहे हैं। मेरे विरुद्ध जाति और धर्म का कोई फैक्टर काम नहीं कर रहा है। इसलिए आप सब के सहयोग से मेरी जीत यकीनी है। बानगंगा से पश्चिम कोई प्रतिद्धंदी मेरे समकक्ष नहीं है।

यह बात शोहरतगढ़ से राष्ट्रीय लोकदल उम्मीदवार और पूर्व विधायक चौधरी रवीन्द्र प्रताप उर्फ पप्पू चौधरी ने व्यक्त किया। वह उपनगर बढनी में अपने चुनाव कार्यालय के उदृघाटन के अवसर पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा है कि सिद्धार्थनगर और अलीगढ़वा से आकर शोहरतगढ़ और बढ़नी के लोगों का राजनीतिक अधिकार नहीं छीन सकते।

पूर्व विधायक ने कहा कि क्षे़त्र के तमाम सपा व भाजपा के समर्थक खुल कर मेरे साथ है। वह गांव गांव में खुद ही मेरे प्रचार में लगे हैं। मेरे समर्थक ही मेरी ताकत हैं। मै उन्हीं के बल पर लगातार बिवधायक रहा हूं। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि मेरे मतदाता इस बार भी क्षेत्र की बागडोर सौपेंगे।

इस मौके पर अजमतुल्लाह, पशुपति जायसवाल, मन्नान भाई, पवन जायसवाल, संजय जायसवाल (सभी सभासद) महेश केडिया, रमेश केडिया, कन्हैया लाल मित्तल, अनिल अग्रवाल, उपेन्द्र पांडेय, मनोज गोयल, अजय पांडेय प्रधान, प्रयाग दत्त, प्रधान अशीष अग्रहरि, राज कुमार अग्रहरि भाजयुमो आदि उपस्थित रहे।

बताते चलें कि पूर्व विधायक पप्पू चौधरी के कार्यक्रमों में भाजपा समर्थक वर्करों की भीड़ जुटी रहती है। इससे यहां भाजपा गठबंधन से अपना दल के उम्मीदवार को परेशानी हो सकती है। दरअसल पूर्व विधायक दो बार भाजपा से विधायक रह चुके हैं। इसलिए भाजपा के चुनाव नहीं लड़ने से भाजपा समर्थक उनसे तेजी से जुड़ रहे हैं।

 

Leave a Reply