निकाय चुनावः आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार घोषित, मुख्यालय से लक्ष्‍मी गुप्ता देंगी चुनौती

November 8, 2017 11:46 am0 commentsViews: 416
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। नगर निकाय के चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने जिले की सभी निकायों से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। जिसके मुताबिक सिद्धार्थनगर से लक्ष्मी देवी गुप्ता को अध्यक्ष पद का उम्मीदवार बनाया गया है। वह समाजसेवी मनोज गुप्ता की पत्नी हैं। यह घोषण प्रेस कान्फ्रेंस के माध्यम से की गई।

आप नेता और बस्ती मंडल के चुनाव प्रभारी  काजी इमरान लतीफ ने प्रेस कान्फ्रेंस के जरिए बताया कि नगर पालिका परिषद सिद्धार्थनगर के अध्यक्ष पद के लिए श्रीमती लक्ष्मी गुप्ता पत्नी मनोज गुप्ता को उम्मीदवार बनाया गया है। इसके अलावा  वार्ड नंबर 11 से हैदर अली जी , वार्ड नंबर 18 सुभाष नगर से रेनू जी वार्ड नंबर 10 राहुल नगर से दीपक कसौधन वार्ड नंबर 7   रमजान नगर से उर्मिला देवी जी को प्रत्याशी बनाया गया है।

उन्होंने बताया कि इसी तरह से आदर्श नगर पालिका बाँसी से अध्यक्ष पद के लिए श्रीमती पुष्पा देवी माता अमित दूबे को प्रत्याशी व वार्ड नंबर 7 से बद्री प्रसाद जी को प्रत्याशी बनाया गया है। पार्टी ने सभी प्रत्याशियों को  आम जनमानस के बीच चिन्हित कर नगर पालिका चुनाव के लिए अपना प्रत्याशी बनाया है , विशेष तौर पर ये ध्यान रखा गया है कि सभी प्रत्याशी कि छवि साफ सुथरी एंव इमानदार हो ताकि समाज मे हो रहे व्याप्त भ्रष्टाचार को मिटाकर एक पारदर्शी एवं साफ सुथरे समाज का निर्माण किया जा सके |

इससे पूर्व वर्कर की बैठक में क़ाज़ी इमरान लतीफ़ जी ने सभी प्रत्याशियों को संबोधित करते हुए कहा कि हम चुनाव सिर्फ आम आदमी के मुद्दे पर लड़ रहें हैं और भ्रष्टाचार को खत्म करना ही उद्देश्य है। अन्य पार्टियों मे जहां प्रत्याशियों से पैसे लेकर टिकट देती है वहीं हमारी पार्टी आम आदमी के बीच से एक आम आदमी को टिकट दे रही है। जिसे टिकट के लिए एक भी रूपये का खर्च नही करना पड़ता है,  जिला संयोजक ई. सर्वेश जायसवाल ने स्क्रीनिंग कमेटी के साथ निर्णय लेकर प्रत्याशियों की सूची को फाइनल किया।

कार्यक्रम का संचालन जिला सचिव मनोज गुप्ता जी ने किया और कहा कि स्वास्थ्य और शिक्षा में सुधार लाने का काम किया जाएगा प्रेस वार्ता के दौरान जिला कमेटी के सदस्य प्रमोद मिश्रा, सैयद फैसल, इरशाद खान, अमित दुबे, रिंकू, डॉ अनिल, रेनू कसौधन, कल्पना विश्वकर्मा, अभिलाष मिश्रा, संभुनाथ गुप्ता, पप्पू यादव, अजीम भाई, सौरभ, अनिल पांडेय, उर्मिला अभय सिद्धांत यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे|

 

(21)

Leave a Reply


error: Content is protected !!