भाजपा विधायक की मानें तो यूपी में ठाकुरों का राज चल रहा- धीरज गुप्ता

August 28, 2020 11:19 am0 commentsViews: 472
Share news

अजीत सिंह

 सिद्धार्थनगर। आम आदमीं पार्टी के ज़िलाध्यक्ष धीरज गुप्ता ने आज प्रेस कनफ़्रेंस के माध्यम से योगी सरकार के ख़िलाफ़ हल्ला बोला है। उन्होंने गोरखपुर से भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल के उस बयान हवाला देते हुवे कहा कि “उत्तर प्रदेश में ठाकुरों का राज चल रहा है। जिससे सर्वत्र अराजकता व्याप्त हो चुकी है

आप जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा विधायक  राधा मोहन अग्रवाल का बयान आम आदमी पार्टी के आरोपों की पुष्टि करता है कि “अपराधी, अपराधी होता है उसकी कोई जाति नही होती।  लेकिन योगी राज में अपराधी की जाति देख कर कार्यवाही की जा रही है।आम आदमी पार्टी ने STF को “स्पेशल ठाकुर फ़ोर्स” कहा था, जिस पर योगी जी बौखला गये थे। लेकिन अब तो उनके इलाक़े से बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल जी स्वयं यू पी की पुलिस पर सवाल खड़ा कर रहे हैं कि वो “ठाकुरों के ख़िलाफ़ कार्यवाही नही करती”

धरीज गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण दलित पिछड़ा सहित तमाम जातियों के साथ अन्याय हो रहा है। उनके साथ हत्त्या लूट डकैती अपरहण बलात्कार की घटनायें हो रहीं हैं और उन्हें न्याय नही मिल रहा है। अब वो सच भाजपा विधायक के मुँह से सामने आया है।  भाजपा के विधायकों और कार्यकर्ताओं में भारी असंतोष है। उनकी पीड़ा  सुनने वाला कोई नहीं है। आज एक बार फिर साबित हो गया योगी सरकार जातिवादी सरकार है।  योगी जी ठाकुरों के नेता हैं तो उनके लिये काम करें, लेकिन 94% जनता के साथ अन्याय न करें, उनकी उपेक्षा न करें।

ज्ञात रहे कि गोरखपुर के राधा मोहन दास अग्रवाल बेहद अच्छी छवि के विधायक माने जाते हैं और एक समय योगी जी के काफी करीबियों में गिने जाते रहे हैं। अब राधा माहन जी के तेवर बेहद कड़े दिख रहे हैं। इससे गारखपुर मंडल में मुख्यमंत्री समर्थक वर्ग बेचैन है।

(455)

Leave a Reply


error: Content is protected !!