जिले को भ्रष्टाचार से मुक्ति सिर्फ आम आदमी पार्टी ही दिला सकती है-सर्वेश जायसवाल

August 20, 2018 2:39 pm0 commentsViews: 240
Share news

 

अनीस खान

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। आम आदमी पार्टी की एक आवश्यक बैठक जिला अध्यक्ष इ० सर्वेश जायसवाल के नेतृत्व में डुमरियागंज के हुमा हॉस्पिटल पर हुई। बैठक में आम आदमी पार्टी के संगठन के विस्तार को लेकर रणनीति बनाई गई।

बैठक में पार्टी के जिला अध्यक्ष सर्वेश जायसवाल ने कहा कि हर चौराहे पर कार्यकर्ता जोड़ो अभियान का आयोजन किया जाएगा और विधानसभा , ब्लॉक व न्यायपंचायत स्तर की टीम बनाया जाएगा ,  हमारा सबसे पहला हमारा लक्ष्य है विधासभा  क्षेत्र की टीम बनाया जाए जिससे विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं की तादाद बढ़ सके।

उन्होंने क कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने निर्णय लिया है कि 2019 लोकसभा का चुनाव पूरे देश मे कमसेकम 100-150 सीट पर लड़ेगी, चुनाव उसी जनपद में लड़ा जाएगा जहां अर संगठन मजबूत होगा ।

इसी क्रम में अल्पसंख्यक प्रकोष्ट के जिला अध्यक्ष सैय्यद इरफानुलहक हाशमी ने कहा कि हमको अपने ब्लॉक, विधानसभा, जनपद को भ्रष्टाचार मुक्त करने काकाम केवल आम आदमी पार्टी ही कर सकती है अतः हमको आम आदमी पार्टी को जनपद से अपना सांसद बनाकर संसद में भेजना है जिससे यहां की समस्याओं को बुलंदी से रखा जा सके।

कार्यक्रम में नंदलाल सोनी, भोला सिंह, अकबर अली खां, वलीउल्लाह हाशमी , गुलामुल् हसनैन,  जमाल शाह, जमाल अहमद, फरीद क़ाज़ी, इरशाद अहमद, बिलाल अहमद, अब्दुल कादिर, रउफ अहमद, सलमान अहमद, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

(94)

Leave a Reply


error: Content is protected !!