जिले की सभी नगर निकायों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी केजरीवाल की पार्टी

November 11, 2022 12:43 pm0 commentsViews: 158
Share news

अजीत सिंह

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। नगर निकाय चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी क्रम में जनपद के एक मैरिज हॉल में आम आदमी पार्टी की बैठक में बौद्ध प्रांत अध्यक्ष इंजीनियर इमरान लतीफ ने इच्छुक उम्मीदवारों के लिए आवेदन की प्रक्रिया का शुभारंभ किया। इंजीनियर इमरान लतीफ ने बताया की आम आदमी पार्टी ट्रिपल सी के फार्मूले के हिसाब से नगर निकाय चुनाव की सभी सीटों पर प्रत्याशियों का चयन करेगी।

इमरान लतीफ ने कहा आम आदमी पार्टी कट्टर देशभक्त एवं ईमानदार लोगों की पार्टी है। इस नगर निकाय चुनाव में समाज के साफ-सुथरी छवि के लोग आम आदमी पार्टी के टिकट के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र वितरण के प्रथम दिन नगर पालिका सिद्धार्थनगर तथा बांसी व  नगर पंचायत डुमरियागंज, भारत भारी, बढ़नी चाफा, बर्डपुर, बिस्कोहर से इच्छुक प्रत्याशियों ने आवेदन पत्र लिया।

इससे पूर्व हुई बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष महेश राव ने की। उन्होंने कहा कि आगामी नगर निकाय चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने जनपद सिद्धार्थनगर के अंदर अपनी सांगठनिक तैयारियां पूरी कर ली है। बड़ी संख्या में जनपद की सभी नौ नगर पंचायतों तथा नगर पालिका में अध्यक्ष तथा सभासद पद के लिए इच्छुक उम्मीदवार टिकट के लिए आवेदन कर रहे हैं। बैठक में पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता इरम रिज्वी भी शामिल थीं।

कार्यक्रम मे दर्जनों की संख्या मे विभिन्न पार्टियों के नेताओं और समाजसेवियो ने प्रदेश अध्यक्ष इमरान लतीफ़ के हाथो से टोपी पहनकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आज शिवानी विश्वकर्मा , सेराज अहमद, मोहम्मद हुसैन, राजन उर्फ़ गोलू, आदि ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम में प्रदेश सचिव द्व्य प्रमोद मिश्रा व देवेंद्र नाथ अंबेडकर, जिला महासचिव सूफियान मनिहार, मीडिया प्रभारी सैय्यद फ़ैसल, युवा आप नेता काजी सिराज अहमद आदि मौजूद रहे।

 

 

 

 

(143)

Leave a Reply


error: Content is protected !!