आम आदमी पार्टी ने शोहरतगढ़ विधानसभा में कमेटी का गठन किया

November 24, 2020 5:25 pm0 commentsViews: 228
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष धीरज गुप्ता ने विधानसभा क्षेत्र शोहरतगढ़ में अपने कमेटी का गठन किया है। नवगठित कार्यकारिणी के नामों की घोषणा करते हुए एडवोकेट सुमिरन कुमार को विधानसभा अध्यक्ष तथा शिवम् त्रिपाठी को विधानसभा सचिव बनाया है।

इसके अलावा नाई टीम में अशोक कुमार और आसिफ अली को उपाध्यक्ष, अरविंद यादव को कोषाध्यक्ष, राजाराम, सचिन चौधरी, बबलू सिंह को जिला कार्यकारणी का सदस्य बनाया गया।
इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुवे जिलाध्यक्ष धीरज गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश में पंचायत चुनाव में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करेगी। उन्होंने कहा कि हम त्रिस्तरीय चुनाव को उत्तर प्रदेश के 2022 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर देख रहे हैं। सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि सरकार विकास के हर मोर्चे पर फेल है उत्तर प्रदेश में अपराधी और सरकार का चोली दामन का रिश्ता हो गया है।

नवनियुक्त विधानसभा अध्यक्ष एडवोकेट सुमिरन कुमार ने कहा कि जिस आशा और उम्मीद के साथ पार्टी ने मुझे ये जिम्मेदारी सौंपी है मैं पूरी निष्ठा के साथ उसका निर्वहन करूंगा और पार्टी को मजबूत करूंगा। इस दौरना आम आदमी पार्टी के जिला उपाधयक्ष विपिन कुमार, आप नेता प्रमोद मिश्रा, फैशल, संजय, दिनेश आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply