धर्म के नाम पर राजनीति होती है तो विकास अपने आप ठप पड़ जाता है- अखिलेश पति

January 12, 2021 12:43 pm0 commentsViews: 113
Share news

अजीत सिंह

 सिद्धार्थनगर। आम आदमी पार्टीदिल्ली के माडल् टाउन दिल्ली के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार के द्वारा किये गए ऐतिहासिक कार्यों से उत्तर प्रदेश की जनता बेहद प्रभावित हैं, लोग लगातार आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं। अखिलेश सिद्धार्थनगर के जिले के दौरे पर आये थे और वह डुमरियागंज के गालापुर, बनगवा नानकार व सरोथर आदि में पार्टी द्धारा आयजित चौपालों को सम्बोधित कर रहे थे।

इस अवसर पर विधायक अखिलेश पति ने  कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार हर मामले में पूर्ण रूप से विफल रही है। प्रदेश की भाजपा सरकारबिजली, पानी,शिक्षा, स्वास्थ्य पर काम करने के बजाये साम्प्रदायिक राजनीति कर अपनी जड़े मजबूत करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहाकि जब धर्म की राजनीति पर वोट पड़ेगा तो विकास ठप हो जायेगा। इसका इंतर यूपी और दिल्ली की सरकारों से समझा जा सकता है।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष वा प्रवक्ता इंजीनियर इमरान लतीफ ने कहा दिल्ली की तरह उत्तर प्रदेश की जनता भी देश की जनता भी फ्री बिजली अच्छे स्कूल अच्छे अस्पताल महिलाओं की सुरक्षा नौजवानों के लिए रोजगार चाहती है  जिसके कारण उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इमरान लतीफ ने कहा कि डुमरियागंज क्षेत्र में विद्युत विभाग द्वारा की जा रही अनियमितताओं के विरोध में पार्टी ज़ोरदार प्रदर्शन दर्ज कराएगी।

आम आदमी पार्टी सिद्धार्थनगर के जिला अध्यक्ष धीरज गुप्ता ने कहा जनपद में आम आदमी पार्टी अपना संगठन मजबूत करने में जुटी हुई है और आने वाले पंचायत चुनाव में पार्टी अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराएगी। कार्यक्रम में महिला शक्ति के प्रदेश उपाध्यक्ष  इरम रिजवी, जिला महासचिव मोहम्मद अमीन, जिला उपाध्यक्ष विपिन कुमार सागर, विधानसभा कोषाध्यक्ष रामनाथ यादव आदि उपस्थित रहे।

(103)

Leave a Reply


error: Content is protected !!