पूर्वांचल सम्मेलन में “आप” लिखेगी राजनीति की नई इबारत, 24 जनवरी को नदेसर में जुटेंगे कई दिग्गज

January 9, 2016 4:25 PM0 commentsViews: 217
Share news

मुकेश धर दुबे

aap11

सिद्धार्थनगर। यूपी में भ्रष्टाचार, अपराध, परिवारवाद, समूचे जंगलराज के विरुद्ध आम आदमी पार्ट 24 जनवरी को ताल ठोकेगी। पार्टी के आला नेता उसी दिन कटिंग मेमोरियल इंटर कालेज मैदान नदेसर पर जमा होकर सूबे की राजनीति पर मंथन और समस्याओं के खिलाफ आंदोलन का आगाज करेंगे ।

पूर्वांचल प्रांत के संयोजक संजीव सिंह ने सम्मेलन की जिम्मेदारी लेते हुए बताया कि सम्मेलन में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, यूपी प्रभारी व राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह सहित कुमार विश्वास तथा समसामयिक राजनीति की धारदार समझ रखने वाले पत्रकार व राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष सहित पूर्वांचल के सभी 21 जिलों के संयोजक, सक्रिय कार्यकर्ता और पुराने क्रान्तिकारी साथी भी शामिल होंगे।

पूर्वांचल प्रांत के सम्मेलन में चर्चा के प्रमुख बिंदु तैयार कर लिये गये हैं। मुख्य मुद्दा सूबे में व्याप्त गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार, हत्या, बलात्कार तथा सांप्रदायिकता रहेगा। इसके अलावा शिक्षा में व्याप्त माफियाओं का कब्जा, युवाओं की बेरोजगारी, संविदा कर्मियों की समस्याएं, बुनकरों और किसानों की बदहाली, इनके कर्ज, खाद–बीज जैसी समस्याओं से निजात के लिए आंदोलन छेङ़ने का निर्णय लिया जायेगा।

Leave a Reply