आमिर महाराजगंज सपा के जिलाध्यक्ष बनें, बधाइयों का तांता

September 5, 2020 1:32 pm0 commentsViews: 255
Share news

शिव श्रीवास्तव

महराजगंज: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की रजामंदी पर महराजगंज जिले के कर्मठ व तेज तर्रार युवा नेता आमिर हुसैन को समाजवादी पार्टी  महराजगंज का नया जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। उनके मनोनयन पर जिले के समाजवादियों में हर्ष है। उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।


जानकारी के लिए बता दें कि आमिर हुसैन इससे पूर्व समाजवादी पार्टी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव रह चुके है तथा लोकसभा चुनाव में उन्होंने अपनी पार्टी के घोषित उम्मीदद्वार के लिए प्रचार प्रसार में अहम भूमिका निभाई थी। आमिर हुसैन जिले के परतावल ब्लॉक के पिपरिया के निवासी है,

उनको सपा का नया जिलाध्यक्ष घोषित किये जाने पर सोशल मीडिया तथा क्षेत्रवासियों का शुभकामनाए एवं बधाई देने के लिए लंबी भीड़ लगी हुई है तथा पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है नए जिलाध्यक्ष नियुक्त होने पर क्षेत्र में समाजवादी पार्टी  नए उत्सुकता एवं पूरे जोश के साथ कार्य करेगी।

आमिर हुसैन को सपा जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर बृजमनगंज से वरिष्ठ सपा नेता दिलीप चौधरी, मदन गोपाल यादव, मुरलीधर त्रिपाठी, रोहन चौधरी, दिलीप मणि त्रिपाठी, राजू जायसवाल, साबिर अली, सोमन खान, पवन सिंह, छेदी, सहित बहुत से लोगों ने बधाई दिया है।

(225)

Leave a Reply


error: Content is protected !!