मानबढ़ों द्वारा धारदार हथियार से हमला, “आप” ज़िलाध्यक्ष बाल-बाल बचे

August 25, 2020 8:34 pm0 commentsViews: 1109
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष धीरज गुप्ता व उनके साथी दिलशाद आलम के ऊपर चाकू से जानलेवा हमला होने का मामला प्रकाश में आया है। घटना उनके गांव लौटते समय सदर थाना क्षेत्र के महदेइंया मुस्लिम स्कूल के पास की है। उस समय रात्रि लगभग नौ बज रहा था। हमलावर का नाम अरशद बताया जाता है।

प्राप्त खबर के मुताबिक आम आदमी पार्टी के ज़िलाध्यक्ष धीरज गुप्ता नौगढ कस्बे से अपने मोटरसाइकिल से गौरा बाज़ार अपने घर वापस जा रहे थे जैसे ही ग्राम महदेइयाँ स्कूल के सामने पहुंचे तभी मोटरसाइकिल का पेट्रोल ख़त्म हो गया जिस पर अपने मित्र दिलशाद आलम को पेट्रोल लाने के लिये फ़ोन किया। दिलशाद जैसे ही पेट्रोल लेकर महदेइयाँ मुस्लिम स्कूल के सामने पहुँचा ही था की एक लड़का जिसे मौक़े पर लोग अरशद कह कह रहे थे वह मोबाइल छीनने का प्रयास करने लगा।

हाथा-पाई देख दिलशाद आलम धीरज गुप्ता के बचाव में आए तभी उक्त अरशद ने अपने एक साथी से चाक़ू माँग कर हमला कर दिया जिसमें धीरज गुप्ता के मित्र दिलशाद आलम के सर और माथे पर चोट लग गई। शोर मचाने पर काफ़ी लोग इकट्ठा हो गए तब जाकर धीरज गुप्ता और दिलशाद आलम की जान बची। लेकिन चाक़ू हमले में दिलशाद बुरी तरह से घायल हो गया जिसको तत्काल ज़िलाअस्पताल में भर्ती कराया गया।
उक्त प्रकरण के संदर्भ में आम आदमी पार्टी ज़िलाध्यक्ष धीरज गुप्ता एवं दिलशाद आलम ने सदर थाने में तहरीर देकर अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की माँग की है।

(1052)

Leave a Reply


error: Content is protected !!