लिपिक के खिलाफ कार्रवाई न हुई तो कमिश्नर कार्यालय का घेराव करेगी आम आदमी पार्टी- काजी इमरान

September 30, 2019 1:15 pm0 commentsViews: 242
Share news

अजीत सिंह

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। बस्ती कमिश्नरी में लिपिक द्वारा आप जिलाध्यक्ष से रिश्वत मांगने और आप सुप्रीमो को अपशब्द कहने पर आप नेता इंजीनियर क़ाज़ी इमरान काफी भड़के हुए हैं। उन्होंने लिपिक के खिला कार्रवाई न होने पर, आंदोलन की चेतावनी दी है। 

खबर है कि बस्ती कमिश्नरी में एक लिपिक द्वारा आम आदमी पार्टी बस्ती के जिला अध्यक्ष कुलदीप नारायण जायसवाल से रिश्वत मांगे जाने पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता इंजीनियर क़ाज़ी इमरान लतीफ ने गहरी नाराज़गी व्यक्त की है। इस घटना से भड़के आप नेता इंजीनियर क़ाज़ी इमरान लतीफ ने भाजपा सरकार पर प्रहार करते  हुए कहा की मौजूदा सरकार में सभी सरकारी कार्यालय भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुके हैं।

आप नेता इंजीनियर क़ाज़ी इमरान लतीफ ने बताया की उनके सहयोगी “आप” बस्ती के जिला अध्यक्ष कुलदीप नारायण जायसवाल अपने पिता के एक मुकदमें की नक़ल लेने के लिए   कमिश्नर कार्यालय गए हुए थे, जहां एक लिपिक ने उनसे खुलेआम रिश्वत मांगी। हद तो यह है कि आप जिला अध्यक्ष द्वारा अपना परिचय दिए जाने के बाद भी लिपिक रिश्वत मांगता रहा। आप जिलाध्यक्ष द्वारा विरोध करने पर लिपिक शलभ श्रीवास्तव ने आप सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी अपशब्द कहे। आप नेता ने बताया की कुलदीप जायसवाल के पास इस घटना के पुख्ता सबूत उपलब्ध हैं और उन्होंने आज कमिश्नर से मिलकर इस घटना की शिकायत भी दर्ज की है।

इमरान लतीफ़ ने कहा यदि समय रहते भ्रष्ट लिपिक के ऊपर कार्यवाही नहीं की गई तो आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता भारी संख्या में बस्ती पहुँचकर कमिश्नर कार्यालय का घेराव करेगे, और आवश्यकता पड़ी तो आंदोलन भी किया जाएगा।

 

 

(115)

Leave a Reply


error: Content is protected !!