आम आदमी पार्टी के पर्यवेक्षक का जनपद में प्रथम आगमन पर ज़िलाध्यक्ष ने किया ज़ोरदार स्वागत

September 12, 2020 10:46 pm0 commentsViews: 156
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। आम आदमी पार्टी के पर्यवेक्षक सत्यनारायण का जनपद में प्रथम आगमन पर पार्टी ज़िलाध्यक्ष धीरज गुप्ता ने सैकड़ों समर्थकों के साथ ज़ोरदार स्वागत किया। पर्यवेक्षक जिले के पाँचों विधानसभा का दौरा करेंगे इस दौरान वो विधानसभा कमेटी के साथ बैठक करेंगे।

आप ज़िलाध्यक्ष धीरज गुप्ता ने बताया की पार्टी आगामी पंचायत चुनाव और विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह तैयार है और पार्टी दिल्ली के विकाष माडल को जनपद के प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्ताओं के माध्यम से लेकर जाएगी।

पर्यवेक्षक सत्यनारायण ने बताया कि पाँचों विधानसभा के विधानसभा कमेटी के बैठक के पश्चात बूथ स्स्तर पर भी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया जाएगा। आम आदमी पार्टी द्वारा गाँव गाँव में चलाए जा रहे आक्सिमिटर अभियान को और गति दी जाएगी। डोर टू डोर आक्सिमिटर अभियान चलाया जाएगा।

इस दौरान पार्टी महासचिव अमित दूबे, उपाध्याक्ष शाहआलम, कोषाध्यक्ष प्रमोद मिश्रा, कपिलवस्तु विधानसभा अध्यक्ष सुनील कुमार, बाँसी विधानसभा अध्यक्ष इमरान खान, डुमरियागंज विधानसभा अध्यक्ष शुभाष चंद्र आर्या, इटवा विधानसभा अध्यक्ष मेराजूद्दीन और शोहरतगढ विधानसभा अध्यक्ष अशोक दूबे समेत तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

(137)

Leave a Reply


error: Content is protected !!