यूपी के आबकारी मंत्री ने ऊर्जा मंत्री को लिखा पत्र, कहा जल्द जनहित में ठीक करावें बिगड़ी विद्युत व्यवस्था

July 21, 2017 2:50 pm0 commentsViews: 507
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश के आबकारी एवं मद्य निषेद विभाग के कैबिनेट मंत्री राजकुमार जय प्रताप सिंह ने ऊर्जा मंत्री को जनपद सिद्धार्थनगर की पूर्ण रूप से ध्वस्त बिजली व्यवस्था को लेकर एक कड़ा पत्र लिखते हुए कहा है कि संबंधित अधिकारियों को कड़े दिशा निर्देश दें।

 

आबकारी मंत्री जय प्रताप सिंह द्वारा पत्र संख्या 396/vip/आ.म./2017 दिनांक 17 जुलाई में लिखा है कि जनपद सिद्धार्थनगर की विद्युत आपूर्ति रोस्टर के अनुरूप पूर्ण रूप से ध्वस्त हो गयी है।

उन्होंने कहा है कि ऊर्जा मंत्री एवं मुख्यमंत्री के निर्देशों के बावजूद भी विद्यित आपूर्ति में कोई सुधार नही हो सका है। निरंतर स्थित और खराब होती जा रही है।

चाहे ग्रामीण क्षेत्र हो या शहरी क्षेत्र हो सभी में विद्युत आपूर्ति लगातार वाधित रहने के कारण पूरे जनपद की जनता में काफी रोष है जिससे सरकार की छवि खराब हो रही है।

आबकारी मंत्री ने जनहित को ध्यान में रखते हुए जिले की विद्युत आपूर्ति रोस्टर के अनुसार अनवरत जारी रखने के लिए ऊर्जा मंत्रि से सम्बंधित अधिकारियों को कड़े निर्देश देने का आग्रह किया है।

जनपद की बिगड़ी बिजली व्यवस्था को लेकर कैबिनेट मंत्री द्वारा गंभीरता पुर्बक लीखे गए पत्र से जनपद वासियों के मन में जल्द ही बिजली के हालात सुधरने की उम्मीद है।

(143)

Leave a Reply


error: Content is protected !!