कक्षा आठ की परीक्षा देने जा रहे बालक की बाइक की टक्कर से दर्दनाक मौत

March 23, 2017 12:03 pm1 commentViews: 368
Share news

ओजैर खान

ladka

बढ़नी, सिद्धार्थनगर। जिले के ढ़ेबरुआ थाना क्षेत्र  में परीक्ष देने जा रहे बालक की बाइकसे टक्कर मारने के बाद मौत हो गई। मृतक ग्राम खजुरिया शर्की के रहने वाले रमेश चन्द्र का चौदह वर्षीय पुत्र दीपू यादव उर्फ शैलेष बताया जाता है। वह कक्षा आठ की परीक्ष देने जा रहा था।

बताया जाता है कि दीपू पूर्व माध्यमिक विद्यालय अकरहरा में कक्षा आठ की परीक्षा देने साइकिल से जा रहा था। उसी समय अकरहरा मोड़ पर ढ़ेबरुआ थाना क्षेत्र के अकरहरा निवासी नौसाद पुत्र शकील अहमद ने तेज गति से आती अपनी बाइक से टक्कर मार दिया।आस-पास के लोगों ने दीपू को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा।जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर रिफर कर दिया।

मेडिकल कालेज जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी।वापस घर आकर परिजनों ने इसकी सूचना ढ़ेबरुआ पुलिस को दिया।पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।घटना की सूचना मिलने पर हिन्दु युवा वाहिनी के जिला महामंत्रीध्जिलापंचायत सदस्य अजय सिंह हियुवा के कार्यकर्ताओं के साथ मृतक के घर पहुंचकर परीजनों को सांत्वना दिया और हर संभव मदद का भरोसा भी दिया।उन्होंने बाइक चालक को गिरफ्तार करने के लिए एसओ ढ़ेबरुआ से बात भी किया।

 

(4)

1 Comment

Leave a Reply


error: Content is protected !!