Breaking new- कार एक्सीडेंट में डाक्टर की मौत, ड्यूटी के लिए सिद्धार्थनगर आ रहे थे

April 3, 2020 3:07 pm0 commentsViews: 922
Share news

 

 

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। आज सुबह  6 बजे एक मार्ग दुर्घटना में जिले के एक सरकारी चिकित्सक की ह्दयविदारक मौत हो गई। उनका नाम डा. निखिल बताया जाता है। घटना के समय वह अपनी ससुराल से बांसी अस्पताल, ड्रूयूटी के लिए आ रहे थे। इस घटना से जिले का समूचा स्वास्थ्य विभाग शोक में डूब गया है। उनकी उम्र लगभग ३८ वर्ष थी। वे मेरठ के मूल निवासी थे।

मिला जानकारी के अनुसार डा. निखिल कल गोरखपुर स्थित अपनी ससुराल किसी आवश्यक काम से गये थे। बताया जाता है कि वह आज सुबह पांच बजे ससुराल से बाी के लिए चल पड़े। वह सिद्धार्थनगर होकर जा रहे थे। बताया जाता है कि लगभग ६ बजे वह सिद्धार्थनगर- महाराजगंज बार्डर स्थित ग्राम कोयलाडांड़ के पास की कटान के पास पहुंचे ही थे, कि उनकी कार असंतुलित होकर कटान के गहरे पानी में गिर गयी, जिससे उनका प्रणांत हो गया।

इस घटना की खबर पर महाराजगंज जिले की पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पीएम के लिए कब्जे में ले लिया। दूसरी ओर इस समाचार के बाद जिले के मेडिकल विभाग में शोक की लहर दौड गई। याद रहे की कुछ वर्ष पूर्व जिले के मशहूर चिकित्सक वेद प्रकाश की मौत भी उसी स्थल पर हुई थी, जिसमें डा. वेद, उनके पुत्र व श्वसुर की दर्दनाक मौत हो गई थी।

 

 

 

 

 

(874)

Leave a Reply


error: Content is protected !!