तेज रफ्तार कार बेकाबू हो कर गड्ढे में गिरी, तीन की मौत, एक जख्मी

July 6, 2022 1:58 pm0 commentsViews: 650
Share news

बांसी कोतवाली क्षेत्र के बांसी-बस्ती मार्ग पर स्थित मलंग

बाबा स्थान के पास बीती देर रात हुआ यह भयानक हादसा

नजीर मलिक

फोटो नेट से साभार

सिद्धार्थनगर। बांसी कोतवाली क्षेत्र के बांसी-बस्ती मार्ग पर स्थित मलंग बाबा स्थान के पास मंगलवार देर रात बेकाबू कार खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, एक जख्मी हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया और शव को शिनाख्त करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना बीती रात करीब ११ बजे की है। इस घटना से गांव में मातम छाया हुआ है।

ताया जाता है कि क्षेत्र के सोनखर निवासी चार लोग बांसी-बस्ती मार्ग पर जा रहे थ्रे। अभी वह बांसी कोतवाली क्षेत्र के मलंग बाबा स्थान के पास पहंचे ही थे कि तेज रफ्तार कार अचानक बेकाबू होकर खाई में गिर गई। हादसा देख मौके पर आसपास के लोग पहुंच गए। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को बाहर निकाला। इसमें तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। जबकि, एक गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों के नाम विपिन राजभर, धर्मपाल, विशाल गुप्ता है जबकि घायल युवक अजीत है। सभी बांसी क्षेत्र के ग्राम सोनकर के निवासी बताये जाते हैं।

मृतकों व घायल की पहचान होने के साथ ही घायल को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार हो रहा है। शव का शिनाख्त होने के बाद पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में सीओ सदर प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि कार में चार लोग सवार थे। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक घायल हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है जबकि तीन शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

(667)

Leave a Reply


error: Content is protected !!