हादसा : मध्यप्रदेश फोरलेन पर लोडिंग वाहन पलटने से सिद्धार्थ नगर के तीन मजदूरों की मौत , 26 घायल

September 6, 2020 3:08 pm0 commentsViews: 1450
Share news

थाना ढेबरुआ के सौरहवां ग्रांट से लोडिंग वाहन पर सवार होकर मुंबई जा रहे थे मजदूर

आरिफ मकसूद / निजाम जिलानी

सिद्धार्थ नगर । एमपी के शाजापुर में फोरलेन हाईवे पर शुक्रवार आधी रात को भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में सिद्धार्थ नगर के तीन मजदूरों की मौत हो गई , 26 घायल बताये जा रहे हैं । सभी मजदूर उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिला थाना ढेबरुआ के सौरहवां गांव के निवासी हैं जो लोडिंग वाहन में सवार होकर महाराष्ट्र के मुंबई जा रहे थे । मध्यप्रदेश के फोर लेन पर अचानक गाय सामने आ जाने से लोडिंग वाहन पलट कर सड़क के दूसरी ओर 5 फीट नीचे जा गिरा। वाहन में सवार मजदूर दूर-दूर तक जा गिरे।

हादसे में 27 मजदूर घायल हो गए, जबकि दो की मौके पर और एक मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई है । सूचना पर पहुंची सुनेरा पुलिस, 108 एंबुलेंस और डायल 100 के पुलिस जवानों को अंधेरे में मजदूरों को ढूंढने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। मजदूरों की कराह और चीख-पुकार सुनकर बमुश्किल उन्हें तलाशा गया और जिला अस्पताल लाया गया। जहाँ घायलों का इलाज चल रहा है । घायलों में कई गम्भीर बताये जा रहे हैं । घटना की जानकारी मिलते ही परिजन घटना स्थल पर पहुंच गये हैं ।

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर के एक गांव से 29 मजदूर एक मिनी ट्रक में सवार होकर मुंबई जा रहे थे । शुक्रवार रात मध्यप्रदेश के भिलवाडि़यां गांव के पास सड़क पर बैठी एक गाय से टकराकर मिनी ट्रक पलट गया । हादसे में सिद्धार्थ नगर निवासी साजराम यादव (46) और मनीराम (42) , राम सूरत चौहान(27वर्ष) की मौत हो गई है अन्य 26 घायल बताये जा रहे हैं घायलों का इलाज शाजापुर जिला अस्पताल में चल रहा है ।

(1374)

Leave a Reply


error: Content is protected !!