तहसीलदार ने पकड़ी बेइमानी, पहली गलती के लिए माफी मांगने पर माफ किया

March 14, 2020 2:39 pm0 commentsViews: 827
Share news

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। कल्पना कंप्यूटर्स ऑनलाइन सर्विसेस, रेहरवा चौराहा,ग्राम अकरा तहसील शोहरतगढ़ केद्वारा आधार कार्ड से पैसा निकालने पर अवैध धन की उगाही की लगातार शिकायत मिलने पर तहसीलदार शोहरतगढ़ राजेश अग्रवाल द्वारा संग्रह कार्य के दौरान की गई छापेमारी की शिकायत सही मिलने पर दोषी ने सरेआम माफी मांगी।

खबर के मुताबिक आधार कार्ड नम्बर 897971071477 से 3000 रु.  निकाल रही ललिता देवी पत्नी शिवरतन निवासी ग्राम मदवापुर ने लिखित रूप से बताया कि सेंटर पर उपस्थित  पंकज कुमार ने कमीशन के नाम पर 45  रु.काट लिया है। इस पर तहसीलदार सोहरतगढ़ ने तत्काल अन्य लोगो से भी पुष्टि की, जब करवाई की बात आई तो पंकज कुमार ने तत्काल कमीशन का पूरा पैसा लौटा कर माफी मांगी।

राजेश अग्रवाल ने बताया कि गरीब भोली भाली जनता से अगर कोई भी वसूली की गई तो उनकेखिलाफ कड़ी करवाई नियम के तहत की जाएगी। मौके पर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि शिव प्रकाश, पूर्व मंडल अध्यक्ष छ़त्रभूजी पांडेय तथा अन्य जनता उपस्थित थे।।

बताते चलें कि आधार कार्ड से धन निकालने के नाम पर इस तरह का व्यापार करने वाले दुकानदारों द्वारा अवैध वसूली जारी है , जबकि उन्हें इस काम का कंपनी द्वारा अच्छा खासा कमीसन दिया जाता है। मानव अधिकारों के प्रति सजग कस्बा शोहरतगढ़ में यह काम धड़ल्ले से हो रहा है।

(738)

Leave a Reply


error: Content is protected !!