अध्यक्ष व सभासद पद के उम्मीदवारो ने शोहरतगढ तहसील कार्यालय मे किया नामांकन

April 23, 2023 11:44 PM0 commentsViews: 338
Share news

नामांकन के सातवे दिन अध्यक्ष पद के लिए शोहरतगढ से 8 व बढनी से 2 नामांकन पत्र हुए दाखिल।

सरताज आलम

फोटो- अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करते श्याम सुन्दर चौधरी और उमा देवी।

 

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। नगर पंचायत शोहरतगढ़ में चुनाव के सातवे दिन तहसील परिसर में अध्यक्ष पद के लिए कुल 10 और सभासद पद के लिए कुल 22 नामांकन पत्र जमा हुये। नामांकन के सातवे दिन अध्यक्ष पद हेतु सपा से गोपाल प्रसाद फौजी, मीनाक्षी चौधरी, शाहरूख खान, रितु सिंह, इजहार हुसैन, उमा देवी, श्याम सुन्दर चौधरी, प्रिया त्रिपाठी ने अपने समर्थकों के साथ शोहरतगढ़ तहसील परिसर में पहुंच कर नामांकन पत्र दाखिल किया।

इसी तहसील अंतर्गत नगर पंचायत बढ़नी से नवीन कुमार, सुनील गुप्ता ने नामांकन पत्र जमा किये। सभासद पद से कुल 9 नामांकन पत्र और नगर पंचायत शोहरतगढ़ से सभासद पद के लिए कुल 13 नामांकन पत्र दाखिल किये गये। कुछ लोगों ने नामांकन पत्र खरीदे जिसमें अध्यक्ष पद के लिए शोहरतगढ़ नगर पंचायत से 2 लोग 3 पर्चा व बढ़नी नगर पंचायत से अध्यक्ष पद के लिए 2 लोग 7 पर्चा खरीदे। नामांकन के सातवे दिन गडाकुल के पूर्व प्रधान श्यामसुन्दर चौधरी ने अपने भारी समर्थको के साथ जहां अपने नाम से पर्चा दाखिल किये, वही शोहरतगढ़ के समाजसेवी रवि अग्रवाल ने अपने समर्थको के साथ अपने पत्नी उमा देवी के नाम से पर्चा दाखिल किया।

नीबी दोहनी के पूर्व प्रधान अभय प्रताप सिंह ने अपने पत्नी रितु सिंह और गोपाल फौजी ने रविवार को एक सेट पर्चा दाखिल किये। नगर निकाय चुनाव के लिए आदर्श नगर पंचायत शोहरतगढ़ अध्यक्ष पद के आर ओ उपजिलाधिकारी उत्कर्ष श्रीवास्तव ने बताया कि तहसील परिसर मे शान्तिपूर्वक पर्चा दाखिला का कार्य चल रहा है। शोहरतगढ थानाध्यक्ष पंकज कुमार पाण्डेय के नेतृत्व में तहसील परिसर व गेट पर भारी संख्या मे पुलिस फोर्स मौजूद रही।

Leave a Reply